Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Indore Hit And Run Case: इंदौर में रफ्तार का कहर, BMW कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 लड़कियों की मौत

Indore Hit And Run Case: इंदौर में एक बीएमडब्ल्यू कार ने रफ्तार का कहर बरसाया है. स्कूटी सवार दो लड़कियों को कार ने जोरदार टक्कर मारी जिसमें दोनों की एक्सीडेंट में मौत हो गई है. 

Latest News
Indore Hit And Run Case: इंदौर में रफ्तार का कहर, BMW कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, 2 लड़कियों की मौत

इंदौर में ंBMW कार का कहर, 2 की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

 इंदौर में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार (Indore BMW Hit And Run) की टक्कर में दो लड़कियों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. स्कूटी पर सवार दोनों मृतक लक्ष्मी और दीक्षा एक मेला देखकर लौट रही थीं जब तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी थी. हादसे के बाद कार में सवार आरोपी वहां से फरार हो गया था. पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है और गैर इरादतन हत्या का केस भी दर्ज कर लिया है. बीएमडब्ल्यू कार का मॉडल 320d है और नंबर CH 01 AU 1061 है. सीसटीवी फुटेज के जरिए आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है.

कार और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर 
इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रविवार को कार और स्कूटी के बीच जोरदार टक्कर हुई थी. स्कूटी पर सवार दोनों लड़कियां मेला देखकर अपने घर शिवपुरी लौट रही थीं. पीछे से आती BMW कार ने इतने जोर की टक्कर मारी कि दोनों काफी दूर जाकर गिरी थीं. कार का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से डैमेज हो गया था. आसपास के लोगों ने दोनों लड़कियों को पास के अस्पताल में भर्ती किया था, लेकिन इलाज के दौरान दोनों की ही मौत हो गई है. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद कार में सवार चालक वहां से भागने में कामयाब हो गया था.


यह भी पढ़ें: JMM के लोग बांग्लादेशी और रोहिंग्या घुसपैठियों का साथ दे रहे हैं, जमशेदपुर में PM Modi ने ऐसा क्यों कहा?


CCTV फुटेज से पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट 
घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. आरोपी गजेंद्र सिंह मूल रूप से ग्वालियर का रहने वाला है और इंदौर में इन दिनों रह रहा था. पुलिस की पूछताछ में उसने कहा कि वह अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए केक लेकर जा रहा था और जल्दी की वजह से तेज गाड़ी चला रहा था. अब तक की जांच में सामने आया है कि कार छत्तीसगढ़ के पता पर रजिस्टर की गई है. फिलहाल हादसे वाले वाहन को जब्त कर लिया गया है. 


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi पर केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, 'देश के नंबर एक आतंकी हैं'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement