Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ISRO के वैज्ञानिक पर बदमाशों ने तलवार से किया हमला, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

वैज्ञानिक ने सोशल मीडिया पर इस घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 4 अज्ञात बदमाशों द्वारा उनपर हमला किया.

ISRO के वैज्ञानिक पर बदमाशों ने तलवार से किया हमला, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

Isro Scientist

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चंद्रयान - 3 की सफल लैंडिंग के बाद पूरा देश इसरो के वैज्ञानिकों को सलाम कर रहा है. इस बीच बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यहां पर इसरो के एक वैज्ञानिक पर चार अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. 24 अगस्त की रात्रि में हुई घटना के बाद इसरो वैज्ञानिक ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने बताया कि उनके साथ बदमाशों ने किस तरह का व्यवहार किया. आइए आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है...

सेंटर फॉर नैनो एंड सॉफ्ट मैटर साइंसेज (सीईएनएस) से जुड़े वैज्ञानिक आशुतोष सिंह ने ट्विटर (एक्‍स) पर इस घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि  24 अगस्त की मध्‍य रात्रि पौने एक बजे वह कहीं जा रहे थे. उत्तर-पश्चिमी बेंगलुरु के रावुथनहल्ली रोड पर पहुंचे थे, इस दौरान तलवारों से लैस कुछ बदमाशों ने उनकी कार पर हमला कर द‍िया. उनकी कार की विंडशील्ड और पीछे के शीशों को तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- गाजियाबाद तहसील में वकील की चेंबर में घुसकर हत्या, जानिए अब तक क्या पता लगा है

बदमाशों ने किया कार का किया पीछा 

वैज्ञानिक आशुतोष सिंह ने बताया कि हमला करने के बाद बदमाशों ने करीब 4 किलोमीटर तक उनका पीछा किया और धमकियां दीं. इस मामले में उन्होंने मदनायकनल्ली थाने में शिकायत दर्ज की. उन्होंने 4 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आपराधिक धमकी और गलत तरीके से कारावास की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है. ट्रैफिक एडीजीपी आलोक कुमार ने इस मामले पर कहा कि हम इस मामले की जांच कर रहे हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्‍वासन द‍िया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement