Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले छीना मोबाइल और फिर फोन मालिक को ही चोर बताकर करने लगे पिटाई, खुला राज तो...

यह घटना जयपुर के बाईस गोदाम अमानीशाह नाला की है जहां दो बदमाशों ने पहले एक युवक का फोन छीना और फिर उसे ही चोर बताकर उसकी पिटाई करने लगे.

पहले छीना मोबाइल और फिर फोन मालिक को ही चोर बताकर करने लगे पिटाई, खुला राज तो...

जयपुर में युवक से फोन छीनने वाला बदमाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः राजस्थान के जयपुर में एक बेहद अजीबो-गरीब घटना हुई जहां पहले दो बदमाशों ने एक व्यक्ति से फोन छीना और फिर उसी की पिटाई कर दी जिससे लोगों को यह लगे फोन का मालिक ही चोर है. लेकिन मामले की सच्चाई जानते ही लोगों ने बदमाशों की पिटाई करनी शुरू कर दी. 

यह घटना जयपुर के बाईस गोदाम अमानीशाह नाला की है जहां एक युवक फोन पर बात करते हुए जा रहा था तभी वहां मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश आए और उसका फोन छीनकर भागने लगे. लेकिन पीड़ित युवक ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और तभी इन शातिर बदमाशों ने युवक को ही पीटना शुरू कर दिया जिससे लोगों को लगे की पीड़ित युवक ही चोर है और वहां मौजूद लोग उसकी पीटाई कर दें. 

हालांकि तभी वहां पर पीड़ित युवक का एक जानकार भी आ गया जिसने बताया कि छीना गया मोबाइल पीड़ित युवक का है जिसकी ये बदमाश पिटाई कर रहे हैं. इसके बारे में पता चलते ही वहां मौजूद लोगों को सारा मामला समझ आ गया और उन्होंने दोनों चोरों को पकड़ लिया. इसमें से एक चोर मौका पाते ही भाग निकला लेकिन दूसरे चोर की लोगों ने पिटाई शुरू कर दी और उसे दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से पीटा और उसे ऐसा दोबारा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया. 

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई है और चोर को दोबारा ऐसा न करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement