Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jalaun News: दावत खाने गए 70 से ज्यादा लोगों को फूड पॉइजनिंग, एक मासूम की मौत, मातम में बदला उत्सव

उत्तर प्रदेश के जालौन में फूड पॉइजनिंग से 70 लोगों के बीमार होने की खबर आ रही है. वहीं, एक बच्चे की मौत की सूचना भी है.

Latest News
Jalaun News: दावत खाने गए 70 से ज्यादा लोगों को फूड पॉइजनिंग, एक मासूम की मौत, मातम में बदला उत्सव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jalaun food poisoning:  उत्तर प्रदेश के जालौन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक साथ 70 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. 70 से ज्यादा लोगों को फूड पॉइजनिंग हुई और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, एक 9 साल के मासूम की मौत की खबर भी आ रही है. घटना के बाद DM और SP ने अस्पताल में पहुंचकर मरीजों का हाल जाना. तो वहीं, विधायक मूलचंद निरंजन ने भी अस्पताल पहुंचकर मरीजों से मुलाकात की. 

तेलू भोज के लिए पहुंचे थे लोग
मिली जानकारी के मुताबिक,  उत्तर प्रदेश के तेलू भोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यहां करीब 100 लोगों ने इसमें हिस्सा लिया. बाद में करीब 70 लोगों को फूड पॉइजनिंग हो गई और एक बच्ची की मौत हो गई. यह मामला कैलियां थाना क्षेत्र के गांव बड़ौदा कला का है. यहां सोमवार रात एक व्यक्ति ने तेलू भोज कार्यक्रम का आयोजन किया था. लोगों को फूड पॉइजनिंग होने के बाद उल्टी, दस्त शुरू हो गए. तबीयत बिगड़ने पर लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं एक मासूम की मौत भी हो गई है. 


यह भी पढ़ें - Noida News: हॉस्टल के खाने से 200 छात्रों को Food Poisoning, अस्पताल में हुए भर्ती, Yogi Adityanath ने मांगी रिपोर्ट


विधायक ने जाना मरीजों का हाल-चाल
बीजेपी विधायक मूलचंद निरंजन ने अस्पताल पहुंचकर मरीजों का हालचाल जाना. इस घटना में अपनी जान गंवाने वाले मृतक के चाचा का कहना है कि गांव में छठी का कार्यक्रम था. आर्यन भी खाना खाने गया था. वो एक कटोरी में तेलू लेकर आया, जिसे खाने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement