Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K Vidhan Sabha Chunav LIVE: जम्मू-कश्मीर में बीते 11 बजे तक हुआ 24.1 मतदान, वोटिंग को लेकर लोगों में उत्साह

J-K Vidhan Sabha Chunav LIVE: जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण के चुनाव के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू है. प्रदेश में 26 विधानसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है. इन सीटों पर वोटिंग के आंकड़े भी आना शुरू हो गए हैं.

Latest News
J-K Vidhan Sabha Chunav LIVE: जम्मू-कश्मीर में बीते 11 बजे तक हुआ 24.1 मतदान, वोटिंग को लेकर लोगों में उत्साह

J-K Vidhan Sabha Chunav LIVE

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

J-K Vidhan Sabha Chunav LIVE: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है. इस चरण में प्रदेश की 26 सीटों पर वोटिंग की जा रही है. वहीं इन 26 सीटों से 239 उम्मीदवार मैदान में हैं. वहीं प्रदेश की जनता में मतदान को लेकर खूब उत्साह देखने को मिल रहा है. 

इस चरण में प्रदेश के 6 जिलों में वोटिंग हो रही है. इसमें 3 जिले जम्मू डिवीजन के और 3 जिले घाटी के शामिल हैं. प्रदेश के दूसरे चरण में करीब 26 लाख मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. प्रदेश में हो रही वोटिंग के ताजा आकड़ें जानते के लिए कॉपी पर बने रहें. 

2 घंटे में 10% मतदान
जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण के चुनाव के लिए मतदान के लिए सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई हैं. प्रदेश मे वोटिंग के बीते 2 घंटे के आंकडे़ सामने आए हैं. 7 से लेकर 10 बजे तक इन 26 सीटों पर 10 प्रतिशत मतदान हो चुका हैं. 

11 बजे तक 24.1 प्रतिशत मतदान
जम्मू-कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय की ओर से बताया गया है कि, "जम्मू-कश्मीर के 6 जिलों के सभी 26 विधानसभा इलाकों में सुबह 11 बजे तक 24.1 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement