Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

J-K विधानसभा चुनाव के लिए NCP उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला टिकट

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए अजित पवार की पार्टी NCP ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है. इस सूची में 16 उम्मीदवारों को मौका दिया गया है. आइए जानते है कि किसे कहां से मिला मौका.

Latest News
J-K विधानसभा चुनाव के लिए NCP उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी, जानें किसे कहां से मिला ट�िकट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jammu Kashmir Assembly Election 2024: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. अजित पवार की पार्टी NCP ने प्रदेश मे होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है. ध्यान देने वाली बात ये है कि जम्मू-कश्मीर में NCP अकेले चुनाव लड़ रही हैं, जबकि महाराष्ट्र में NCP और  BJP एक साथ चुनावी मैदान में हैं. 

एनसीपी द्वारा जारी इस सूची में पार्टी ने 16 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है. पार्टी ने जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण के चुनाव के लिस्ट जारी की है. इससे पहले भी NCP उम्मीदवारों की एक लिस्ट जारी कर चुकी है. पार्टी द्वारा पिछले महीने ही पहले चरण के मतदान के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की गई थी. 

NCP और BJP दोनों ही पार्टियों के लिए जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव खास होने वाला है. दरअसल जम्मू-कश्मीर में एनडीए में शामिल एनसीपी ने बीजेपी से अलग लड़ने का फैसला लिया है. प्रदेश में भाजपा अपने उम्मीदवार उतारेगी और एनसीपी अपने अलग उम्मीदवार उतारेगी. ऐसे में वोटों की बड़ी सेंधमारी हो सकती है.

किसे कहां से मिला मौका
पार्टी ने जम्मू कश्मीर के गांदेरबल से एडवोकेट मोहम्मद अल्ताफ, हज़रतबल से हनीफ खान, खानयार से निसार अहमद, हब्बकं दाई से ज़ाहिद बशीर, लाल चौक से समीर अहमद, चेनापोरा से हाजी परवेज, जदीबल से रियाज अहमद, ईदगाह से कैसर अहमद, सेंट्रल से नूर मोहम्मद शेख, बड़गाम से संजय कौल, बीरवाह से नजीर अहमद, खान साहिब से शेहनाज़ हुसैन, चरार ए शरीफ से अब्दुल सलाम, चढूरा से तारीक अहमद, रियासी से ताराचंद और माता वेष्णोदेवी से अशोक कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement