Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच मुठभेड़, अभी तक तीन आंतकी ढ़ेर

कश्मीर के बारामूला में शनिवार को शुरू हुई सुरक्षबलों और आतंकियों बीच मुठभेड़ में अभी तक कुल 3 आतंकी मारे जा चुके हैं. इस मुठभेड़ के दौरान का एक वीडियो भी शोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकी के बीच मुठभेड़, अभी तक तीन आंतकी ढ़ेर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कश्मीर के बारामूला में सुरक्षबलों और आतंकियों बीच मुठभेड़ का एक वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो एक आंतकी फायरिंग कर भागता हुआ नजर आ रहा है तभी सुरक्षाबलों ने उसे घरकर धु्ंआधार गोलियां बरसा दी. गोली लगने से आंतकी घायल हो गया और जमीन पर गिर गया. उसने फिर से बंदूक उठाने का प्रयास किया लेकिन लगातार हो रही फायरिंग के चलते वह वहीं ढ़ेर हो गया. 

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शनिवार सुबह मुठभेंड़ शुरू हुई थी. बारामूला जिले में पूरी रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेंड़ चली है. वायरल वीडियो उसी मुठभेड़ का बताया जा रहा है. आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मारे गए हैं. अधिकारियों ने इसे विधानसभा चुनाव से पहले एक महत्वपूर्ण सफलता बताया.

ये घटना उत्तरी कश्मीर जिले के पट्टन इलाके में चक टापर क्रीरी गांव की है. इस मामले पर सेना की 10 सेक्टर राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडर ब्रिगेडियर संजय कन्नोथ ने कहा कि 'सुरक्षाबलों को क्रीरी में आतंकवादियों की गतिविधि के बारे में इनपुट मिल रहे थे. जिसके चलते संदिग्ध स्थान पर घेराबंदी की गई थी.' 


यह भी पढ़ें: नोएडा DM का 'एक्स' अकाउंट हैक करने वाला अरेस्ट, राहुल गांधी पर की थी अभद्र टिप्पणी


ब्रिगेडियर कन्नोथ ने आगे कहा कि 'एक खाली पड़ी इमारत में छिपे आतंकवादियों ने हमारी टुकड़ियों पर गोलीबारी की. इसके बाद हमने जवाबी गोलीबारी की इसमे तीन आतंकी मारे जा चुके हैं. ' सेना के अधिकारी ने ये भी बताया कि 'सुबह भी अभियान जारी रहा. हमारे सैनिकों ने बहुत ही पेशेवर तरीके से आतंकवादियों से मुकाबला किया और नागरिकों की जान-माल को कोई नुकसान पहुंचाए बिना उन्हें मार गिराया.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement