Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu Kashmir Election Result: रिजल्ट से पहले घाटी के नेताओं की धड़कनें तेज, एग्जिट पोल को लेकर क्या बोल गए फारूक अब्दुल्ला

Jammu Kashmir Election Result: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के नतीजों से ठीक पहले राज्य के कई राजनीतिक दलों के बड़े नेताओं के बयान सामने आए हैं. आइए जानते हैं कि किसने क्या कहा?

Latest News
Jammu Kashmir Election Result: रिजल्ट से पहले घाटी के नेताओं की धड़कनें तेज, एग्जिट पोल को लेकर क्या बोल गए फारू��क अब्दुल्ला

Jammu Kashmir Election Result

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Jammu Kashmir Election Result: जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर आज 8 बजे से मतगणना जारी हैना. सभी की निगाहें चुव के परिणामों पर टिकी हुई है. घाटी में धारा 370 हटने के बाद पहली बार विधानसभा चुनाव कराए गए हैं. राज्य में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं. वहीं अब मतगणना से ठीक पहले कई प्रमुख राजनीतिक दलों के बयान सामने आए हैं.  

पीडीपी के समर्थन में फारूख अबदुल्ला
राज्य में सभी पार्टियों के बीच सरकार के गठन को लेकर चर्चाएं तेज हैं. इसी बीच फारूख अबदुल्ला ने कहा है कि वह पीडीपी को समर्थन देने के लिए तैयार है. जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि 'उनकी पार्टी महबूबा मुफ्ती की पीडीपी से समर्थन स्वीकार करेगी. भले ही उसे केंद्र शासित प्रदेश में सरकार बनाने के लिए इसकी जरूरत न हो.'


ये भी पढ़ें: हरियाणा में BJP या Congress कौन मारेगा बाजी? जनता ने किस पर जताया भरोसा, आज होगा फैसला


इसके अलावा एग्जिट पोल पर फारूख अबदुल्ला ने कहा है कि 'मैं एग्जिट पोल को लेकर बहुत उत्साहित नहीं हूं, क्योंकि वे सही और गलत दोनों हो सकते हैं.' उन्होंने कहा है कि असली सच्चाई तो तब सामने आएगी जब बक्से खुलेंगे और वोटों की गितनी होगी. घाटी में सरकार बनाने के लिए फारूख अबदुल्ला कभी भी भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे.

कांग्रेस प्रमुख तारिक हमीद कर्रा ने कहा
कांग्रेस के प्रमुख तारिक हमीद कर्रा ने एग्जिट पोल और विधानसभा सदस्यों के नामांकन में उपराज्यपाल की भूमिका पर चर्चा की है. साथ ही उन्होंने एग्जिट पोल को लेकर भी कहा हैं कि एग्जिट पोल अपनी जगह पर ठीक है. लेकिन हमें उम्मीद है कि वास्तविक नतीजे ज्यादा बेहतर होंगे.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement