Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस ऑपरेशन में सेना एक आतंकवादी को मार गिराया है.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

encounter between terrorist and army

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू - कश्मीर के एक इलाके में भारतीय सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. इसके साथ दूसरे आतंकवादी की तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को चोट लग गई है. एडीजीपी मुकेश सिंह ने मुठभेड़ की जानकारी दी है.

एडीजीपी मुकेश सिंह ने इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए बताया कि 4 सितंबर को सर्च ऑपरेशन के दौरान दो आतंकवादियों के वहां मौजूद होने का इनपुट मिला था. जिसके आधार पर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई. उन्होंने बताया कि चासना के तुली इलाके में मुठभेड़ चल रही है. पुलिस और सेना ने मिलकर एक आतंकी को मार गिराया है और दूसरे आतंकी की तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

पढ़ें- Viral Hindi News: G20 सम्मेलन के दौरान दिल्ली में 'लॉकडाउन' होगा या नहीं? क्या है सच

 

मौके पर डटी है सेना और पुलिस

एडीजीपी ने बताया कि पुलिस और सेना मौके पर डटी हुई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही दूसरे आतंकवादी को भी पकड़ लिया जाएगा. सुरक्षाबलों की कोशिश है कि आतंकवादी को जिंदा पकड़ा जा सके. जानकारी के लिए बता दे की बीते जुलाई के महीने में भी सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया था. जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने बताया था कि सिंधरा इलाके में पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया. संयुक्त अभियान सुरनकोट बेल्ट के सिंधारा शीर्ष क्षेत्र में शुरू किया गया, जिसके बाद गोलीबारी हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement