Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रीनगर में आतंकी हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर शहीद, आतंकी संगठन TRF ने ली जिम्मेदारी

Terrorist attack in Kashmir: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में रविवार को ईदगाह इलाके में आतंकी हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर शहीद हो गए. हमले के बाद से ईदगाह इलाके सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

 श्रीनगर में आतंकी हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर शहीद, आतंकी संगठन TRF ने ली जिम्मेदारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

 डीएनए हिंदी: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह के पास हमला किया. इस आतंकी हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर को गोली लगने से उनकी जान चली गई. उनकी पहचान मसरूर अली वानी के रूप में हुई है. हमले के बाद पुलिस ने इलाके की सुरक्षा को बढ़ाते हुए सर्च ऑपरेशन शुरु कर दिया है. पुलिस और सुरक्षा बल गश्त कर रहे हैं. इस हमले की जिम्मेदारी TRF आतंकी संगठन ने ली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हमला उस समय हुआ जब मसरूर वानी स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. आतंकियों ने उन्हें गोली मार दी। मसरूर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. बताया जा रहा है कि ये हमला पुलिस इंस्पेक्टर को टारगेट में रखकर किया गया. हमले के बाद से ईदगाह इलाके सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जिसके साथ सुरक्षाबल का सर्च ऑपरेशन जारी है. 

ये भी पढ़ें: केरल में एक के बाद एक तीन धमाके, 10 प्वाइंट में समझें अब तक क्या-क्या हुआ

पुलिस ने दी हमले की जानकारी 

कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि श्रीनगर के ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर गोली मार कर उन्हें घायल कर दिया. घायल इंस्पेक्टर को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत बता दिया गया. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से इलाके में पुलिस की मुस्तैदी बढ़ा दी गई. पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आतंकवादी अपराध में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया है. हमले को अंजाम देकर आतंकी मौके से फरार हो गए. पुलिस आतंकियों के तलाश में जुट गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement