Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kulgam Encounter: कुलगाम में सेना ने ढेर किए 4 आतंकी, एक जवान भी शहीद

Kulgam Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एनकाउंटर जारी है. सेना और आतंकियों के बीच हुए इस एनकाउंटर में अब तक एक जवान के शहीद और 4 आतंकियों के मारे जाने की खबर है. 

Latest News
Kulgam Encounter: कुलगाम में सेना ने ढेर किए 4 आतंकी, एक जवान भी शहीद

कुलगाम एनकाउंटर में एक जवान शहीद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियान के तहत भारतीय सेना और सुरक्षा बल लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. शनिवार को भारतीय सेना (Indian Army) और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक सेना के एक जवान के शहीद होने और 4 आतंकियों के ढेर होने की सूचना है. सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि जहां मुठभेड़ चल रही है वहां 4-5 आतंकी छुपे हो सकते हैं. इस ज्वाइंट ऑपरेशन को सेना, सुरक्षा बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस मिलकर साथ में अंजाम दे रहे हैं.

सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी 
जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के मोदरगाम गांव में एनकाउंटर जारी है. पुलिस ने बताया कि शनिवार को सुरक्षा बलों (Indian Army) को आंतकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी. इसके लिए तलाश अभियान चलाया जा रहा था और उसी दौरान आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई और यह मुठभेड़ में तब्दील हो गया. 


यह भी पढ़ें: हाथरस कांड में हैरान करने वाले खुलासे, 60 हजार लोगों के टेंट में आए थे 2.5 लाख लोग   


सेना का एक जवान शहीद, सुरक्षा बलों ने की घेराबंदी 
पुलिस के मुताबिक, मुठभेड़ में सेना के एक जवान को गोली लग गई थी और इलाज के दौरान उसे बचाया नहीं जा सका. अब तक 4 आतंकियों के मारे जाने की सूचना नहीं है. सुरक्षा बलों ने आसपास के पूरे इलाके को घेर लिया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है और लगातार दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है. 

मौजूदा हालात को देखते हुए जिले की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और बाहर से आने वाले वाहनों पर एहतियात के तौर पर रोक लगा दी गई है. 

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के Kulgam में सुरक्षा बलों ने घेरे आतंकी, फायरिंग में एक जवान शहीद

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement