Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand: विधायकों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज रहा है UPA, हेमंत सोरेन भी जा रहे रायपुर

झारखंड सरकार पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं और इसके चलते मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने विधायकों को टूटने से बचाने में लगे हैं.

Jharkhand: विधायकों को सुरक्षित ठिकानों पर भेज रहा है UPA, हेमंत सोरेन भी जा रहे रायपुर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड की हेमंत सोरेन (Hemant Soren) सरकार इस समय खतरे में है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को डर है कि उनके विधायकों में टूट हो सकती है. इसके चलते अब यूपीए (UPA) अपने विधायकों को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर भेज रही है. ये सभी विधायक इंडिगो की फ्लाइट से रवाना होने के लिए रांची एयरपोर्ट पहुंच गए हैं और सीएम सोरेन भी वहीं मौजूद हैं.

ऑफिस ऑफ प्रफिट के आरोपों के बीच चुनाव आयोग ने हेमंत सोरेन की विधायकी को अयोग्य करार दिया है. इसके बाद से ही सीएम सोरेन को डर है कि उनके विधायकों को बीजेपी द्वारा तोड़ा जा सकता है और राज्य में हॉर्स ट्रेडिंग हो सकती है. इसके चलते सत्ताधारी सभी विधायकों को रायपुर भेजा जा रहा है और अहम बात यह है कि हेमंत सोरेन भी रायपुर जाएंगे.

Migration: शादी की वजह से होते हैं सबसे ज्यादा लोग दर-ब-दर, 10 में से 7 भारतीयों के लिए ये है सबसे बड़ी वजह

सीएम हेमंत सोरेन समेत 40 से ज्यादा विधायक रांची एयरपोर्ट पर पहुंचे और ये सभी यहां से रायपुर की इंडिगों की फ्लाइट से रांची के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं इस पूरे घटनाक्रम को लेकर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने किसी अप्रत्याशित घटनाक्रम की संभावना से इनकार किया है. 

क्या कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे शशि थरूर? सामने आया ये जवाब

हेमंत सोरेन ने कहा कि कोई अप्रत्याशित घटना नहीं घटने वाली है. हम हर चीज के लिए तैयार हैं, स्थिति हमारे नियंत्रण में है. मैं भी विधायकों के साथ जाऊंगा तो बता दूंगा. आपको बता दें कि यूपीए इस दौरान लगातार बीजेपी पर हमलावर है और आरोप लगा रहे हैं कि पार्टी केंद्रीय संस्थाओं का इस्तेमाल करके राज्य में राजनीतिक अस्थिरता पैदा कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement