Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JP Nadda ने दिया नया नारा, 'कांग्रेस मुक्त नारा पुराना अब तो देश से कांग्रेस लुप्त हो रही है'

BJP Chief Attacks Congress: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ईडी के समन का सामना कर रहे हैं और बीजेपी कांग्रेस पर पुरजोर हमले कर रही है.

JP Nadda ने दिया नया नारा, 'कांग्रेस मुक्त नारा पुराना अब तो देश से कांग्रेस लुप्त हो रही है'

जेपी नड्डा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोलकाता पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी विपक्षी दलों पर जोरदार हमला किया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी को लेकर एक नया नारा भी दिया है. अब तक कांग्रेस मुक्त का नारा देने वाली बीजेपी ने कांग्रेस लुप्त का नारा दिया है. पार्टी अध्यक्ष ने लगातार चुनावी हार पर तंज कसते हुए कहा कि हमने कांग्रेस मुक्त का नारा दिया था वह कर दिखाया है. अब कांग्रेस मुक्त नारा पुराना है और देश कांग्रेस लुप्त की ओर बढ़ चला है. 

कांग्रेस-टीएमसी पर किया जोरदार हमला 
कोलकाता में बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस के साथ ही टीएमसी पर भी जोरदार हमला बोला है. उन्होंने दूसरी क्षेत्रीय पार्टियों की स्थिति पर भी निशाना साधा है. नड्डा ने कहा, '20 साल पहले कोई नहीं सोचता था कि बिहार से लालू प्रसाद यादव का राज खत्‍म होगा. यूपी से मुलायम सिंह यादव जाएंगे. देश कांग्रेस मुक्‍त होगा लेकिन बीजेपी ने यह कर दिखाया है. इस दौरान उन्‍होंने पहली बार कांग्रेस लुप्‍त शब्‍द का भी इस्‍तेमाल किया है.

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई वाली पार्टी के कोई सिद्धांत नहीं हैं. वह केवल सिंडिकेट चलाती हैं. नड्डा ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि हिंसा को झेलकर भी बीजेपी कार्यकर्ता हौसले से डटे हुए हैं.

यह भी पढ़ें: ED के सामने Rahul Gandhi की पेशी पर कांग्रेस करेगी शक्ति प्रदर्शन

परिवारवाद पर विपक्षी दलों को खूब सुनाया
बीजेपी अध्यक्ष ने परिवारवाद के मुद्दे पर भी क्षेत्रीय दलों और कांग्रेस को खूब सुनाया. उन्होंने टीएमसी की बुआ-भतीजा की पार्टी बताते हुए कहा कि देश के लगभग सभी क्षेत्रीय दल परिवार संचालित संगठन बन गए हैं. उन्होंने कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस भी ऐसा संगठन बनकर रह गया है जिसे भाई-बहन चलाते हैं.

उन्होंने आंध्र प्रदेश तेलंगाना और पश्चिम बंगाल में होने वाले चुनावों में अपनी पार्टी की जीत का भरोसा जताया है. नड्डा ने कहा कि भविष्य बीजेपी का है और हमने कांग्रेस को सत्ता से हटाकर यह साबित कर दिया है. अगले चुनाव में बंगाल में बीजेपी की ही सरकार बनेगी. 

यह भी पढ़ें: Prophet Mohammad विवाद के बीच ईरान के विदेश मंत्री का भारत दौरा, तनाव नहीं चाहता तेहरान?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement