Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamalnath के बेटे नकुलनाथ का दावा- मेरी रैलियां राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज़्यादा पॉपुलर

Nakulnath Rahul Gandhi Rally: नकुलनाथ भी कांग्रेस के ही सांसद हैं और मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भी सांसद हैं.

Kamalnath के बेटे नकुलनाथ का दावा- मेरी रैलियां राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ज़्यादा पॉपुलर

Nakul Nath and Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ (Nakulnath) मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद हैं. अब नकुलनाथ ने कह दिया है कि उनकी रैलियां राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की रैलियों से भी ज्यादा पॉपुलर हैं. नकुलनाथ ने कहा है कि उनकी रैलियों में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) से ज़्यादा लोग आते हैं. बीजेपी के नेता इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और कांग्रेस और राहुल गांधी का मजाक उड़ा रहे हैं. बीजेपी नेता शहजाद जयहिंद ने लिखा है कि जब कांग्रेस के नेता ही राहुल गांधी को नेता नहीं मानते तो बाकी की सहयोगी पार्टियां और भारत उन्हें क्यों सीरियसली लेगा?

सामने आए वीडियो में नकुल नाथ कहते हैं, 'भारत जोड़ो यात्रा में मैं राहुल गांधी जी के साथ पूरे मध्य प्रदेश में घूमा लेकिन मैं बेरासिया के लोगों को बताना चाहता हूं कि मेरी इस रैली में ओरिजिनल भारत जोड़ो यात्रा से भी ज्यादा भीड़ है.' नकुलनाथ के इतना कहते ही रैली में मौजूद भीड़ जमकर ताली और शोर मचाती है. 

यह भी पढ़ें- हरियाणा के डिप्टी CM के काफिले का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे दुष्यंत चौटाला, एक कमांडो घायल

बीजेपी बोली- अपने ही लोग राहुल को नहीं मानते नेता
इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी नेता शहजाद पूना वाला ने लिखा है, 'जब कांग्रेस के नेता ही राहुल गांधी को नेता नहीं मानते तो बाकी की सहयोगी पार्टियां और भारत उन्हें क्यों सीरियसली लेगा?' आपको बता दें कि नकुलनाथ के पिता कमलनाथ मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं. लंबे समय तक छिंदवाड़ा के सांसद रहे कमलनाथ की सीट पर अब उनके बेटे नकुलनाथ सांसद हैं.

यह भी पढ़ें- गहलोत-पायलट के बीच खत्म हुई सियासी दूरियां? राहुल ने दोनों नेताओं के साथ 2 घंटे की मीटिंग

कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान में है. इससे पहले जब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के लिए मध्य प्रदेश में थे तब नकुलनाथ उनके साथ ही नजर आए थे. कमलनाथ को कांग्रेस पार्टी का संकटमोचक कहा जाता है. अक्सर बड़े संकट के समय कांग्रेस हाई कमान उन्हें याद करता है. हालांकि, इस बार उनके ही बेटे ने अपने बयान से कांग्रेस पार्टी की फजीहत करवा दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement