Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Yamuna Expressway पर कार ने लाश को 10KM तक घसीटा, टोल पर रुकी गाड़ी तो हर तरफ बस?

मथुरा के मांट इलाके में एक दिलदहलाने वाला केस सामने आया है. स्विफ्ट कार में फंसा शव 10 कीमी तक घिसटता चला गया.

Yamuna Expressway पर कार ने लाश को 10KM तक घसीटा, टोल पर रुकी गाड़ी तो हर तरफ बस?

सीसीटीवी तलाश रही है पुलिस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मथुरा में कंझावला जैसा एक केस सामने आया है. यमुना एक्सप्रेस वे पर एक स्विफ्ट कार से लड़के की लाश करीब 10 किलोमीटर तक घिसटती चली गई लेकिन ड्राइवर को इसकी भनक तक नहीं लगी. जैसे ही टोल प्लाजा पर गाड़ी रुकी तो वहां मौजूद लोग सन्न रह गए. ऐसी लाश उन्होंने कभी नहीं देखी थी.  लाश के कई टुकड़े हो गए थे. 

टोल प्लाजा पर मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस की एक टीम ने शवों के टुकड़ों को जमा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मथुरा के मांट इलाके में हुए इस हादसे ने एक बार फिर कई सवाल खड़ा कर दिए हैं.

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है शव

जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो सन्न रह गई. गाड़ी के पीछे युवक का शव लटका था. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद यह पूरी घटना सामने आई है. यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 106 पर जूते, मोबाइल और शरीर के कुछ टुकड़े नजर आ रहे हैं. पहली बार हादसा यहीं हुआ है. 

Turkey earthquake: ‘चीख-पुकार और तबाही, लगा कि सब खत्म हो गया’, सुनें कहानी जिंदा बचने वालों की जुबानी

शव इस तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है कि पुलिस शव की शीनाख्त तक नहीं कर पा रही है. कार ड्राइवर का कहना है कि वह इस हादसे के बारे में कुछ भी नहीं जानता है. ऐसा हो सकता है कि लाश कहीं पड़ी हो और उसकी कार में फंसकर लाश घिसटती चली आई हो. पुलिस केस की पड़ताल कर रही है.

कंझावला केस की आई याद

कंझावला में भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था. अंजली सिंह नाम की एक लड़की को कार ने टक्कर मारी थी. उसे भी 12 किलोमीटर तक एक कार घसीट ले गई थी. इस केस में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. केस की जांच चल रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement