Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी: पुलिस से शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, दबंगों ने पहले पीटा और फिर सिर मुंडवाया, 6 अरेस्ट

UP Crime News: पुलिस ने बताया कि महिला ने छेड़छाड़ का विरोध करते हुए पुलिस से शिकायत की तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसका सिर मुंडवा दिया.

Latest News
यूपी: पुलिस से शिकायत करना महिला को पड़ा भारी, दबंगों ने पहले पीटा और फिर सिर मुंडवाया, 6 अरेस्ट

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश में कन्नौज जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई. एक महिला को पुलिस से शिकायत करना महंगा पड़ गया. दंबगों ने पहले तो महिला के साथ जमकर मारपीट की. जब उससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला के सिर को मुंडवा दिया. पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, मामला कन्नौज के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने कहा कि एक महिला ने आरोप लगाया है कि बच्चूनाथ नामक व्यक्ति उसके घर में घुस आया और उसके साथ छेड़छाड़ की और जब उसने घटना की शिकायत पुलिस से की तो आरोपी ने अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ मिलकर उसका सिर मुंडवा दिया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर बुधवार को मामले के सिलसिले में बच्चूनाथ, उसके पिता गुड्डूनाथ, एक महिला रिश्तेदार और तीन अन्य को गिरफ्तार किया है. 

छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार
वहीं यूपी के सीतापुर में 10 वर्षीय बच्ची के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बुधवार को 70 वर्षीय दुकानदार को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना हरगांव थाना क्षेत्र के एक गांव की है. 

पुलिस के मुताबिक, दलित समुदाय से संबंध रखने वाली बच्ची मंगलवार को कुछ सामान खरीदने दुकान पर गई थी, तभी उसके साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की गई. बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement