Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुहागरात से पहले दुलहन के फोन पर आया मैसेज, कुछ देर बाद 20 किलोमीटर दूर मिली पति की लाश

Kanpur Murder News: कानपुर में शादी के बाद सुहागरात के दिन ही एक युवक की हत्या कर दी गई थी. मृतक की मां ने दुलहन पर ही आरोप लगाए हैं.

सुहागरात से पहले दुलहन के फोन पर आया मैसेज, कुछ देर बाद 20 किलोमीटर दूर मिली पति की लाश

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हत्या का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. एक नए नवेले दूल्हे की उसकी सुहागरात के दिन ही मार डाला गया. सुहागरात से ठीक पहले दूल्हे की लाश उसके घर से 20 किलोमीटर दूर मिली. मृतक की मां ने आरोप लगाए हैं कि दुलहन के मोबाइल पर किसी का फोन और मैसेज आया था. इसके बाद ही दूल्हा अपने घर से बाहर गया और बाद में उसकी लाश मिली.

पुलिस ने मृतक के घरवालों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. घटना को 9 महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है. मृतक की मां ने कानपुर के पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है और गुहार लगाई है कि हत्या के आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया जाए. आरोप है कि इस हत्याकांड में मृतक की नई नवेली दुलहन का भी हाथ है.

यह भी पढ़ें- मुंबई: प्लास्टिक बैग में मिली महिला की सड़ी-गड़ी लाश, पुलिस को बेटी पर शक, हिरासत में लड़की

9 महीने बीते, खाली हाथ है पुलिस
मामला मई 2022 का है. कानपुर के घाटमपुर के रहने वाली सर्वेश की शादी 17 मई 2022 को हुई थी. 19 मई को सुहागरात से ठीक पहले सर्वेश की लाश घर से 20 किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे अर्धनग्न हालत में मिली. उसी वक्त पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवा दी गई थी लेकिन अभी तक पुलिस हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है.

यह भी पढ़ें- श्मशान में 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने पर हुआ जबरदस्त डांस, चिताओं के बीच 'अश्लीलता' पर उठे सवाल

सर्वेश की मां का कहना है कि 19 मई को दुलहन के फोन पर किसी का मैसेज और कॉल आया था. इसके बाद उनके बेटा घर से चला गया. जिस नंबर से फोन आया था उस पर फोन भी किया गया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई. मृतक की मां का कहना है कि यह सब बताने के बावजूद पुलिस ने दुलहन से कोई पूछताछ नहीं की है और न ही उस मोबाइल नंबर के बारे में कुछ पता लगाया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement