Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जहरीले सांप' वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार, बोले- जितनी गाली दोगे, उतना ही कमल खिलेगा

Amit Shah Attacks Congress: अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस वालो आपका दिमाग खराब हो गया है. वह मोदी को जितनी भी गाली देंगे, कमल उतना ही खिलेगा.

'जहरीले सांप' वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार, बोले- जितनी गाली दोगे, उतना ही कमल खिलेगा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह. (फाइल फोटो-PTI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा की गई कथित विवादास्पद टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को पलटवार किया. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और इसके नेताओं का दिमाग खराब हो गया है. शाह ने कहा कि कांग्रेस इस तरह के बयानों से लोगों को भड़का नहीं सकती, क्योंकि प्रधानमंत्री को जितनी गालियां दी जाएंगी, लोगों के दिल में उनके प्रति उतना ही समर्थन बढ़ेगा और कमल खिलेगा.

बता दें कि कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने गुरुवार को पीएम मोदी की तुलना ‘जहरीले सांप’ से की थी. हालांकि इस पर विवाद बढ़ने के बाद खड़गे ने अपने बयान को लेकर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा कि उनकी टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी के लिए नहीं, बल्कि सत्तारूढ़ भाजपा के लिए थी. अमित शाह ने कांग्रेस नेता के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दों की कमी है. पिछले 9 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया है. उन्होंने भारत को समृद्ध बनाने के लिए काम किया है, उन्होंने भारत के बुनियादी ढांचे को मजबूत बनाया है, उन्होंने भारत की सीमाओं को सुरक्षित बनाया है। मोदी जी जहां भी जाते हैं, दुनिया भर के लोग वहां 'मोदी-मोदी' के नारों के साथ उनका स्वागत करते हैं.

ये भी पढ़ें- Karnataka Election: 50 हजार नौकरी, फ्री यात्रा, पढ़ें युवा से महिला तक के लिए राहुल गांधी के 10 बड़े वादे  

कांग्रेस नेताओं को दिमाग हो गया खराब
धारवाड़ जिले के नवलगुंद में एक जनसभा को संबोधित करते अमित शाह ने कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष खरगे कहते हैं कि हमारे नेता मोदी, जिनका पूरा विश्व सम्मान और स्वागत करता है, एक जहरीले सांप की तरह हैं. मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप मोदी की तुलना जहरीले सांप से करने वाली कांग्रेस को चुनाव में विजयी बना सकते हैं?' उन्होंने कहा, "वही कांग्रेस है जो 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' का नारा देती है, सोनिया गांधी 'मौत का सौदागर' बताती हैं, प्रियंका गांधी 'नीची जाति के लोग' बताती हैं, और खड़गे 'विषैला सांप’ कहते हैं. कांग्रेस वालो आपका दिमाग खराब हो गया है. आप मोदी को जितनी भी गाली देंगे, कमल उतना ही खिलेगा.’ 

उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देकर कांग्रेस कर्नाटक के लोगों को नहीं भड़का सकती. अगर आप मोदी को गाली देंगे, तो उनके प्रति समर्थन और बढ़ेगा.’ यह उल्लेख करते हुए कि भारत के प्रधानमंत्रियों में मोदी एकमात्र ऐसे पीएम हैं, जो एक गरीब परिवार में एक चायवाले के बेटे के रूप में पैदा हुए. शाह ने कहा कि आज उच्च पद संभालने के बाद वह करोड़ों गरीबों की भलाई के लिए काम कर रहे हैं. कांग्रेस हमेशा ‘गरीबी हटाओ’ की बात करती है, लेकिन उसने गरीबों के लिए कुछ नहीं किया." 

ये भी पढ़ें- Mob Lynching: कपड़े उतारे, फिर हाथ-पैर बांधकर लोहे की रॉड से पीटा, चोरी के शक में युवक की हत्या

PFI नेताओं को सलाखों के पीछे डाला
वहीं, कांग्रेस नेताओं द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने के बारे में अमित शाह ने कहा, ‘उन्होंने यह इसलिए दर्ज कराई क्योंकि मैंने कहा कि हमने पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) पर प्रतिबंध लगा दिया है, हमने कर्नाटक को सुरक्षित बना दिया है. मुझे डर नहीं है, मैं यह एक बार फिर कहूंगा कि भाजपा सरकार ने पीएफआई पर प्रतिबंध लगाकर कर्नाटक को सुरक्षित बना दिया है.’ उन्होंने कहा, ‘अगर कांग्रेस को कोई आपत्ति है, तो आइए और कर्नाटक के लोगों को बताएं कि पीएफआई को क्यों काम करना जारी रखना चाहिए. PFI ने हमारे नेता प्रवीण नेतारू और हमारे कई युवाओं को मार डाला और वह देश को विभाजित करने में लगा हुआ था. वोट बैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस ने पीएफआई को अपने सिर पर बैठाया था, लेकिन मोदी सरकार ने पीएफआई नेताओं को सलाखों के पीछे डाल दिया.’  (भाषा इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement