Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP नेता नलिन कुमार कटील का बयान, सड़क और नाली नहीं लव जिहाद की चिंता करो

Nalin Kateel Video: बीजेपी नेता नलिन कुमार कटील ने कहा है कि नाली और सड़क जैसी चीजों कि नहीं बल्कि लव जिहाद की चिंता करिए.

BJP नेता नलिन कुमार कटील का बयान, सड़क और नाली नहीं लव जिहाद की चिंता करो

Karnataka BJP President

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील (Nalin Kumar Kateel) एक बार फिर अपने बयान की वजह से चर्चा में हैं. बीजेपी सांसद नलिन ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ये नाली और सड़क जैसी फालतू चीजों की बात मत करो. उन्होंने कहा कि लोगों को लव जिहाद (Love Jihad) से कोई बचा सकता है तो वह सिर्फ़ बीजेपी है. उन्होंने यह भी कह दिया कि कांग्रेस तो आतंकवादियों की पार्टी है और अगर वह सत्ता में आ गई तो आतंकी खुलेआम घूमेंगे. बीजेपी नेता के इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार (D K Shivkumar) ने कहा कि बीजेपी सिर्फ़ जहर घोलने का काम करती है, उसे विकास से कोई मतलब नहीं है.

नलिन कुमार कटील ने कहा, "सड़क सही नहीं है, नाली सही नहीं है, ये सब छोटी बातें हैं. नलिन कुमार ये सब मुद्दे नहीं उठाते, किसी से नहीं मिलते हैं. ये सब बेकार की बातें हैं. आप लोग ये याद रखें कि अगर बच्चियों को लव जिहाद से बचाना है तो बीजेपी और सिर्फ भाजपा ही यह काम कर सकती है. अगर आपको अपने बच्चों के भविष्य की चिंता है, आपको लव जिहाद की चिंता है तो बीजेपी आपके लिए ज़रूरी है."

यह भी पढ़ें- कहां हैं गहलोत के वो 90 विधायक जो सितंबर में दे रहे थे इस्तीफा, क्या हुआ उन सभी का?

'आतंकवाद की पर्यायवाची है कांग्रेस'
कांग्रेस की आलोचना करते हुए नलिन कुमार ने कहा, "आतंकवादी की पर्यायवाची कांग्रेस है. यह पार्टी देश विरोधी और वैचारिक रूप से दिवालिया है." उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार आतंकियों के पक्ष में हैं. नलिन कुमार ने कहा कि अगर डी के शिवकुमार की अगुवाई में कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन गई तो आतंकियों को फलने-फूलने का मौका मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें- Weather Report: दिल्ली में गिरा तापमान, बुधवार से शीत लहर और घने कोहरे का अलर्ट

नलिन कुमार की बातों का जवाब देते हुए डी के शिवकुमार ने कहा, "BJP देश को तोड़ने और समाज में जहर घोलने की राजनीति रही है जबकि कांग्रेस सिर्फ लोगों के विकास के बारे में सोचती है. नलिन कुमार का यह बयान बहुत खेदजनक है. उनको विकास से कोई मतलब नहीं है. वह सिर्फ नफरत फैलाने वाली, देश को तोड़ने वाली राजनीति करते हैं. हम पूरे राज्य के विकास के बारे में सोचते हैं. उनका फोकस लोगों की भावनाओं पर राजनीति करना है जबकि हमें बेरोजगारी और बढ़ती मंहगाई की चिंता है, हमें आम आदमी की रोजमर्रा की जिंदगी की चिंता है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement