Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या अल्लाह बहरे हैं? अजान होते ही ऐसा क्यों बोले BJP नेता, पढ़ें बयान पर किस तरह हो रहा बवाल

Karnataka BJP Leader on Azaan: बीजेपी नेता केएस ईश्वरप्पा ने कहा कि क्या अल्लाह बहरे हैं जो उन्हें याद करने के लिए लाउडस्पीकर में आवाज देने पड़ती है.

क्या अल्लाह बहरे हैं? अजान होते ही ऐसा क्यों बोले BJP नेता, पढ़ें बयान पर किस तरह हो रहा बवाल

BJP MLA KS Eshwarappa

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक (Karnataka) में बीजेपी के विधायक केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) ने अजान को लेकर विवादित टिप्पणी की है. मंगलुरु में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लाउडस्पीकर में अजान (Azaan)  मेरे लिए सिरदर्द बन गई है. ईश्वरप्पा ने कहा कि क्या अल्लाह बहरे हैं जो उन्हें याद करने के लिए लाउडस्पीकर में आवाज देने पड़ती है. बीजेपी नेता के इस विवादित बयान के बाद अजान को लेकर एक बार फिर घमासान शुरू होने की आशंका है.

दरअसल, बीजेपी विधायक जिस समय मंगलुरु में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, उसी वक्त मस्जिद  (Mosque) में अजान होने लगी थी. अजान सुनते ही बीजेपी विधायक भड़क गए और अपने भाषण के बीच में ही अजान पर विवादित टिप्पणी करने लग गए. ईश्वरप्पा ने अजान को सिरदर्द बताते हुए कहा कि क्या अल्लाह बहरे हैं, जो उन्हें याद करने के लिए माइक में चिल्लाना पड़ता है.

उन्होंने कहा कि इसमें कोई शंका नहीं है कि यह आज नहीं तो कल जरूर खत्म हो जाएगी, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आना है. भाजपा विधायक ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी धर्मों का सम्मान करना सिखाया है.

ये भी पढ़ें- पर्यटकों पर हुआ चाकू और तलवार से जानलेवा हमला, कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को देना पड़ा दखल

ईश्वरप्पा ने कहा कि हिंदू मंदिरों में पूजा करते हैं. भजन करते हैं. हम उनसे ज्यादा धार्मिक हैं और यह भारत माता है जो धर्मों की रक्षा करती है. इस ब्रह्माण्ड में भक्ति के मामले में हम हमारी भारत माता सबसे आगे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement