Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPS Roopa और IAS Rohini ने Facebook पर प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर खूब की थी लड़ाई, अब हुआ तबादला

IPS Roopa vs IAS Rohini: आईपीएस डी रूपा और आईएएस रोहिणी सिंधूरी के बीच का झगड़ा सोमवार को मुख्य सचिव वंदिता शर्मा के कार्यालय तक पहुंच गया था.

IPS Roopa और IAS Rohini ने Facebook पर प्राइवेट तस्वीरें शेयर कर खूब की थी लड़ाई, अब हुआ तबादला

IPS D Roopa vs IAS Rohini Sindhuri

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक में आईपीएस अधिकारी डी रूपा मौदगिल (IPS D. Roopa Moudgil) और आईएएस रोहिणी सिंधुरी (IAS Rohini Sindhuri) को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे भिड़ना महंगा पड़ गया है. सरकार ने दोनों महिला नौकराशाहों का तबादला कर दिया है. हालांकि अभी दोनों को कहीं भी तैनाती नहीं मिली है. वहीं IPS रूपा डी रूपा के पति आईएएस अधिकारी मुनीश मौदगिल का भी सरकार ने ट्रांसफर कर दिया है. मौदगिल को तत्काल प्रभाव से कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है.

आईपीएस अधिकारी और कर्नाटक राज्य हथकरघा विकास निगम की प्रबंध निदेशक रूपा और आईएएस अधिकारी रोहिणी सिंधूरी दसारी ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं. दो वरिष्ठ महिला नौकरशाहों के बीच सार्वजनिक तू-तू, मैं-मैं बढ़ने से सरकार की फजीहत के बीच कई मंत्रियों ने उनके आचरण को लेकर असंतोष जताया था और सेवा नियमों के उल्लंघन का हवाला देकर कार्रवाई की चेतावनी दी थी.

ये भी पढ़ें- 'क्या रोहिणी न्यूड तस्वीरों पर बात करेंगी?', कर्नाटक में महिला  IPS और IAS के बीच बढ़ा टकराव

मुख्य सचिव दफ्तर तक पहुंचा मामला
IPS रूपा और IAS रोहिणी के बीच का झगड़ा सोमवार को मुख्य सचिव वंदिता शर्मा के कार्यालय तक पहुंच गया था. दोनों अधिकारियों ने अपना-अपना पक्ष रखते हुए एक-दूसरे के विरूद्ध आवेदन दिया था. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने सोमवार रात को कहा था कि मुख्य सचिव ने दोनों की अधिकारियों को मौखिक एवं लिखित रूप से अखिल भारतीय सेवा नियमावली का पालन करने का निर्देश दिया था और दोनों इस बात पर राजी हो गई थीं. उन्होंने कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि वे नियमों का पालन करेंगी.’ 

IPS रूपा ने फेसबुक पर किया था पोस्ट
आईपीएस रूपा मौदगिल ने IAS अधिकारी रोहिणी सिंधुरी की कुछ निजी तस्वीरें शेयर की और दावा किया कि उन्होंने इन तस्वीरों को तीन पुरुष आईएएस अधिकारियों को भेजा था. उन्होंने ये तस्वीरें भेजकर सेवा आचरण नियमों का उल्लंघन किया है. IPS डी रूपा मौदगिल ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'उन्होंने कहा कि Get well soon, क्या रोहिणी सिंधूड़ी आज प्रेस में अपनी डिलीट हुई न्यूड तस्वीरों के बारे में बात करेंगी. इनका नंबर है ना? क्या IAS अधिकारी नग्न तस्वीरें, नग्न, नग्न तस्वीरें भेज सकते हैं? आपने इस तरह की तस्वीरें क्यों भेजी? Get well soon कहने से पता चलता है कि मानसिक बीमारी पर उनकी राय कितनी सस्ती है. निश्चित रूप से यह बदनामी है, जो कानून की अदालत में निपटा जाएगा.'

ये भी पढ़ें- हिंदी फिल्मों जैसी कहानी, कोठे पर आने वाले लड़के को कॉलगर्ल से हुआ प्यार, फिर उठाया ऐसा कदम

IAS रोहिणी ने किया था पलटवार
वहीं, IAS रोहिणी सिंधुरी आईपीएस रूपा के आरोपों पलटवार करते हुए कहा था कि एक जिम्मेदार पद पर आसीन रूपा उनके खिलाफ व्यक्तिगत नफरत की भावना से इस तरह की टिप्पणियां कर रही हैं और ऐसा व्यवहार कर रही हैं जैसे कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया हो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement