Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka के हासन जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 10 घायल

कर्नाटक ट्रांस्पोर्ट की बस से कई लोग धर्मिक स्थल से यात्रा कर लौट रहे थे और इस दौरान ही एक भयंकर सड़क हादसा हुआ है.

Karnataka के हासन जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 10 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के हासन (Karnataka Hasan Accident) से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है. यहां एक टैंपो, ट्रक और दुग्ध वाहन के बीच भीषण टक्कर हुई है. हादसे में जिस बस का एक्सीडेंट हुआ है वह कर्नाटक परिवहन (KSRTC) की है. पुलिस के मुताबिक टैंपो एक यात्री वाहन था और इसमें सवार 9 लोगों की मौत हो गई है जिनमें 4 बच्चे शामिल हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक शिवमोगा की तरफ जा रही कर्नाटक ट्रांसपोर्ट की बस ने एक यात्री वाहन वाले टैंपो को टक्कर मार दी. वहीं इस टक्कर से टैंपो का कंट्रोल खत्म हो गया और वह अपोजिट साइड से आ रहे एक मिल्क टैंकर से टकरा गया. ऐसे में टैंपो दोनो तरफ से कुचल गया और इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक 6 लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं तीन की अस्पताल ले जाते हुए हो मौत हो गई. सबसे दर्दनाक बात यह है कि 9 लोगों की मौत के आंकड़े में 4 बच्चे हैं. ये सभी धार्मिक स्थलों से दर्शन कर वापस गर लौट रहे थे. 

रूसी सेना के ट्रेनिंग सेंटर पर आतंकी हमला, 11 की मौत, 15 से ज्यादा घायल

इस हादसे में अन्य 10 लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं जिनका इलाज हासन के ही स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है. इसके अलावा प्रशासन के शीर्ष अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीडि़तों को हर संभव मदद पहुंचाने का भरोसा दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement