Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जांच करेगी एनआईए, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश

Sukhdev Gogamedi murder case: करणी सेना प्रमुख सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या की जांच एनआईए को सौंपी गई है. एनआईए ने केस दर्ज कर लिया है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जांच करेगी एनआईए, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश
Sukhdev Gogamedi News Hindi
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गृह मंत्रालय ने मंगलवार को करणी सेना प्रमुख सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या मामले की जांच आतंकवाद विरोधी जांच एजेंसी राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दी है. हत्या में हाई-प्रोफाइल गैंगस्टरों का नाम सामने आने के बाद एनआईए को जांच का जिम्मा दिया गया था. इस मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने केस दर्ज कर लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड मामले में हाई प्रोफाइल गैंगस्टरों की संलिप्त को देखते हुए गृह मंत्रालय ने एनआईए को जांच का जिम्मा दिया है. बता दें कि राजस्थान पुलिस इस मामले में कई आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है. राज्य पुलिस ने भोंडसी जेल के तीन कैदियों को पेशी वारंट पर अपने हिरासत में ले लिया था. 

ये भी पढ़ें: 'पति करे या कोई और, रेप बस रेप ही होता है' Marital Rape पर गुजरात हाई कोर्ट का अहम फैसला

हत्या के बाद राजस्थान की कानून व्यवस्था पर उठे थे सवाल

5 दिसंबर को जयपुर में बहुचर्चित गोगामेडी हत्याकांड के बाद राजस्थान में कानून व्यवस्था को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए गए थे. इस हत्या में गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. आपको बताने की गोगामेडी हत्याकांड में परिजन और समाज के लोग लगातार NIA जांच की मांग कर रहे थे. सरकार की ओर से यह जांच NIA को सौंप दी गई है. 

ये भी पढ़ें: जज की कार छीनकर भागे स्टूडेंट थे जेल में बंद, लूट का कारण जानते ही हाई कोर्ट ने दे दी जमानत

जानिए पूरा मामला

राजस्थान की राजधानी जयपुर में बीते 5 दिसंबर को करणी राजपूत सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद सभी शूटर फरार हो गए थे जबकि एक आरोपी की मौके पर मौत हो गई थी. दिल्ली पुलिस की मदद से शूटर रोहित और नितिन फौजी को चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया था. पुलिस का दावा है कि रोहित राठौर और नितिन फौजी ने ही सुखदेव सिंह के आवास पर गोलीबारी की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement