Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kathua Terror Attack: रियासी के बाद आतंकियों ने अब कठुआ में बरसाई गोलियां, 2-3 दहशतगर्दों के दिखने का अनुमान

Kathua Terror Attack: जम्मू-कश्मीर को एक ही सप्ताह में दूसरी बार दहशतगर्दों ने निशाना बनाया है. कठुआ में आतंकियों ने कायराना हमला किया है. 

Latest News
Kathua Terror Attack: रियासी के बाद आतंकियों ने अब कठुआ में बरसाई गोलियां, 2-3 दहशतगर्दों के दिखने का अनुमान

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू-कश्मीर के रियासी में श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों के कायराने हमले के बाद ए बार फिर दहशतगर्दों ने ऐसी ही हरकत की है. जम्मू संभाग के कठुआ की तहसील हीरानगर के सोहल इलाके में गोली चलाने की घटना हुई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके में 2-3 दहशतगर्दों को देखा गया है. पुलिस और सेना ने घटना का संज्ञान लिया है और सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा 
जम्मू के कठुआ की तहसील हीरानगर के सोहल इलाके में गोलीबारी की खबर आई है. आतंकी वारदात (Terror Attack) की आशंका को देखते हुए सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. सूचना के मुताबिक, 2-3 दहशतगर्दों के इलाके में होने का अनुमान है. हालांकि, सरपंच सुरदा जसबीर ने एक शख्स की मौत और 7 आतंकियों के होने की बात की है, जिसकी अब तक सुरक्षा विभाग या पुलिस की ओर से पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: PM Modi ने एक्स पर लिखा, 'अब मोदी का परिवार प्रोफाइल से हटा लें'

48 घंटे पहले भी हुआ था हमला 
मोदी सरकार के केंद्र में तीसरी बार आने के साथ ही 2 आतंकी वारदात की घटना हो चुकी है.रविवार को ही रियासी में आतंकियों ने घात लगाकर तीर्थयात्रियों की बस को निशाना बनाया था. इस गोलीबारी में ड्राइवर का नियंत्रण बस पर नहीं रहा और खाई में बस के गिरने की वजह से 9 लोगों की मौत हो गई. 

अब कठुआ में हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता जरूर बढ़ गई है. उधमपुर-रियासी रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक रईस मोहम्मद भट ने कहा कि हमें कुछ इनपुट मिले हैं. पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की 11 टीमें आतंकवादियों की तलाश में जुटी हुई हैं. फिलहाल स्थानीय लोगों के इनपुट के आधार पर हम जांच आगे बढ़ा रहे हैं.  


यह भी पढ़ें: DNA Exclusive: बिहार से 7 बार के सांसद पप्पू यादव बोले- अब PM Modi राम को छोड़ जय जगन्नाथ कर रहे हैं 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement