Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सपने में आए केजरीवाल और मुझे फटकार लगाई...' AAP में वापसी पर और क्या बोले पार्षद रामचंद्र

पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर वापस आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले पार्षद रामचंद्र ने अजीबो-गरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल उनके सपने में आए तब उन्होंने आम आदमी पार्टी जॉइन की.

Latest News
'सपने में आए केजरीवाल और मुझे फटकार लगाई...' AAP में वाप��सी पर और क्या बोले पार्षद रामचंद्र
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद दोबारा आम आदमी पार्टी (AAP) में वापसी पर पार्षद रामचंद्र ने एक अजीबो-गरीबो बयान दिया है. पिछले दिनों आप के 5 पार्षद भाजपा में शामिल हो गए थे. उनमें से एक पार्षद ने आज आप में वापसी कर ली है. बवाना विधानसभा से विधायक रह चुके रामचंद्र ने आम आदमी पार्टी पर वापसी पर कहा कि आज रात केजरीवाल मेरे सपने में आए और मुझे फटकार लगाई.  मुझसे कहा कि रामचंद्र उठो और जाकर मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, डॉ. पाठख समेत सभी नेताओं से मिलो. 

मैं बहकावे में आ गया था- रामचंद्र
आम आदमी पार्टी में फिर से वापसी पर पार्षद रामचंद्र ने कहा कि मैं आम आदमी पार्टी का छोटा सा सिपाही हूं. मैंने गलत निर्णय ले लिया था, लेकिन समय रहते मैं वापस अपने परिवार में आ गया हूं. मुझे दोबारा अपने परिवार में शामिल करने के लिए सभी का धन्यवाद करता हूं. मैं कुछ लोगों के बहकावे में आ गया था लेकिन अब भविष्य में ऐसा नहीं करूंगा. 


यह भी पढ़ें - राहुल गांधी को लेकर स्मृति ईरानी के बदले सुर, कांग्रेस नेता की राजनीति और 'सफेद टी-शर्ट' पर कही ये बात


 

सिसोदिया ने किया स्वागत
आपको बता दें इस बारे में पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा था कि  आम आदमी पार्टी के पुराने साथी, बवाना विधानसभा के पूर्व विधायक और वर्तमान पार्षद रामचंद्र से मुलाक़ात हुई और आज वो वापस अपने आम आदमी पार्टी परिवार में  लौट आए हैं. मनीष सिसोदिया जब से जेल से बाहर आए हैं तब से पदयात्रा कर रहे हैं. लोगों के घर जाकर उनसे मिल रहे हैं. वे आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement