Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'फ्री बिजली, पूर्ण राज्य का दर्जा' केजरीवाल ने दी जनता को 6 गारंटियां, पत्नी सुनीता ने पढ़ा का संदेश

INDIA Block Rally: आज दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA ब्लॉक की लोकतंत्र बचाओ रैली हुई. इस रैली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने केजरीवाल द्वारा जेल से भेजे गए पत्र को पढ़कर सुनाया.

Latest News
'फ्री बिजली, पूर्ण राज्य का दर्जा' केजरीवाल ने दी जनता को 6 गारंटियां, पत्नी सुन��ीता ने पढ़ा का संदेश

'फ्री बिजली, पूर्ण राज्य का दर्जा' केजरीवाल ने दी जनता को 6 गारंटियां, पत्नी सुनीता ने पढ़ा का संदेश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के रामलीला मैदान में INDIA ब्लॉक की लोकतंत्र बचाओ रैली हुई. इस दौरान सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सीएम द्वारा जेल से भेजे गए सदेश पत्र को पढ़ा. अरविंद केजरीवाल दिल्ली के कथित शराब घोटाले मामले में जेल में हैं. इसलिए आज महारैली में सुनीता के जरिए अरविंद केजरीवाल ने जेल से 6 चुनावी गारंटियां भिजवाई.

सुनीता ने रैली में कहा कि आज आपके अपने केजरीवाल ने जेल से संदेश भेजा है. सुनीता ने सीएम का संदेश पढ़ने से पहले जनता से कहा कि आपके केजरीवाल शेर हैं, उन्हें ज्यादा दिनों तक जेल में नहीं रख पाएंगे. उन्होंने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि मैं संदेश पढ़ने से पहले कुछ पूछना चाहती हूं, क्या प्रधानमंत्री ने मेरे पति को जेल में डालकर सही किया ? क्या आप मानते हैं कि केजरीवाल जी एक सच्चे और ईमानदार आदमी हैं ? उन्होंने रैली में केंद्र सरकार पर निशाना साधा और इसके बाद केजरीवाल द्वारा भेजा गया पत्र पढ़कर सुनाया.


ये भी पढ़ें-विदिशा से शिवराज की होगी नई राजनीतिक पारी की शुरुआत या लगेगा ब्रेक?    


 

ये हैं केजरीवाल की 6 गारंटी

सुनीता केजरीवाल के जरिए अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के लिए 6 गारंटियां भिजवाईं. इस पत्र में नए भारत के निर्माण की बात लिखी थी. इसके साथ ही अच्छा इलाज, शिक्षा, 24 घंटे बिजली देने की बात भी लिखी थी. उस पत्र में लिखा था कि अब एक ऐसा भारत होगा जहां दुनियाभर से लोग पढ़ने आएंगे. एक ऐसा भारत बनाएंगे, जहां नफरत नहीं होगी सबको न्याय मिलेगा. अगर आप इंडिया गठबंधन को मौका देते हैं तो मैं 6 गारंटी देता हूं.

1- पूरे देश में 24 घंटे बिजली होगी
2- गरीबों के लिए मुफ्त बिजली 
3- पूरे देश में अच्छे स्कूल बनावाने की गारंटी
4- पूरे देश के मोहल्ला और जिलों में अच्छे अस्पताल बनावाने की गारंटी
5- किसानों को स्वामीनाथन आयोग के अनुसार एमएसपी
6- दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की गारंटी

5 सालों में पूरी होगी गारंटी
सुनीता केजरीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संदेश आगे पढ़ते हुए सुनाया कि ये घोषणा करने से पहले मैंने अपने इंडिया गठबंधन की इजाजत नहीं ली, क्योंकि यह जेल से संभव नहीं था. हम 5 सालों में ये गारंटी पूरी करेंगे. इसके लिए पैसा कहां से आएगा ये भी हमने यह भी सोचा लिया है. जल्द बाहर आकर आपसे मिलूंगा- आपका अपना अरविंद.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement