Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी से चल रहा है मुकदमा, गुस्साए शख्स ने तोड़ डाली जज की कार, वकील और जज पर मिलीभगत का आरोप

Kerala Court: एक शख्स जज से इतना गुस्सा हो गया कि उसने कोर्ट के बाहर खड़ी जज की कार के सारे शीशे ही तोड़ डाले.

पत्नी से चल रहा है मुकदमा, गुस्साए शख्स ने तोड़ डाली जज की कार, वकील और जज पर मिलीभगत का आरोप

Broken Car

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल में जज से खिसियाए और कानूनी प्रक्रिया से गुस्साए एक शख्स ने जज को ही सबक सिखाने की ठान ली. कोर्ट में सुनवाई के बाद बाहर निकलते ही इस शख्स को जज की कार दिख गई. गुस्से में इस शख्स ने जज की कार के सभी शीशे और खिड़कियां तोड़ डालीं. इतना ही नहीं उसने कार की विंड स्क्रीन भी चकनाचूर कर दी. अब पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह मामला केरल के पतनमतिट्टा जिले के तिरुवल्ला का है. 55 साल के एक शख्स का अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था. यह मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है. बुधवार को इसी केस में सुनवाई हो रही थी. जज की कार में तोड़फोड़ करने वाले शख्स का आरोप है कि जज और वकील मिले हुए हैं और उसके खिलाफ कार्यवाही की जा रही है. इसी गुस्से में उसने अदालत से बाहर आकर कोर्ट परिसर में खड़ी जज की कार पर धावा बोल दिया.

यह भी पढ़ें- Ratan Tata को एक नहीं चार-चार बार हुआ था प्यार, फिर क्यों नहीं हुई शादी?

पुलिस ने कोर्ट से ही पकड़ा
टीवी चैनलों पर दिखाये गए फुटेज के अनुसार, उसने कार की सभी खिड़कियां तोड़ दीं और विंड स्क्रीन को भी नुकसान पहुंचाया. उसने कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. तिरुवल्ला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया और अदालती कामकाज में बाधा डालने, धमकाने और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें- कौन है Honey Singh को धमकी देने वाला गोल्डी बराड़, क्यों है सेलेब्स में इसके नाम का खौफ

उन्होंने कहा, 'अपनी पत्नी के साथ विवाद में खुद अपनी पैरवी कर रहे आरोपी ने दावा किया कि उसे अदालत से न्याय नहीं मिल रहा है. उसकी पत्नी ने अदालत में तलाक की याचिका दायर की थी. वह आरोप लगा रहा है कि उसकी पत्नी का वकील और जज एक साथ मिलकर उसके खिलाफ काम कर रहे हैं और उसका पक्ष उचित तरीके से सुना नहीं जा रहा है.' उन्होंने बताया कि शुरुआत में दंपती के बीच यह मामला 2017 में पतनमतिट्टा की एक अदालत में चल रहा था लेकिन आरोपी ने बाद में मामले को ट्रांसफर कराने के लिए केरल हाई कोर्ट का रुख किया और दावा किया कि उसे पतनमतिट्टा की अदालत पर भरोसा नहीं है. पुलिस अधिकारी ने कहा, 'इसके बाद दंपति के बीच मामला इस साल यहां पारिवारिक अदालत में भेजा गया.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement