Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kerala Train Attack: चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, ट्रैक पर मिली तीन लोगों की लाश

Crime News in Kerala: एक शख्स ने चलती ट्रेन में दूसरे यात्री के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इस घटना में कुल 8 लोग घायल हो गए हैं.

Kerala Train Attack: चलती ट्रेन में पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, ट्रैक पर मिली तीन लोगों की लाश

Kerala Fire Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केरल के कोझिकोड में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. एक शख्स ने चलती ट्रेन में कुछ लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग की वजह से आठ लोग घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब हादसे वाली जगह से थोड़ी ही दूर पर रेलवे ट्रैक के पास 3 लोगों की लाश बरामद की गई है, जिसमें एक बच्चा भी शामिल है. फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस को शक है कि आग लगने की घटना के बाद ये लोग ट्रेन से गिर गए और उनकी मौत हो गई.

यह घटना रविवार रात को लगभग 10 बजे अलप्पुझा-कन्नूर एक्सप्रेस के डी-1 कोच में हुई. अब कोझिकोड के एलत्तूर रेलवे स्टेशन के पास से दो साल के एक बच्चे, एक महिला और एक पुरुष का शव पाया गया है. पुलिस ने बताया है कि रविवार को आग लगाने की घटना के बाद से ही तीनों ट्रेन से लापता थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रात करीब पौने 10 बजे जब अलप्पुझा-कन्नूर एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन कोझिकोड शहर को पार कर यहां कोरापुझा रेलवे पुल पर पहुंची तो एक अज्ञात व्यक्ति ने सहयात्री पर पेट्रोल आग लगा दी जिससे कम से कम आठ लोग झुलस गए. 

यह भी पढ़ें- स्कूल बंद, इंटरनेट ठप और धारा 144 लागू, बिहार-बंगाल में नहीं थम रही हिंसा की घटनाएं

ट्रेन की चेन खींचे जाने के बाद भाग गया आरोपी
इस घटना के बाद यात्रियों ने ट्रेन की चेन खींच दी जिसके बाद आरोपी भाग गया जबकि घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया. जब ट्रेन कन्नूर पहुंची तो कुछ यात्रियों ने घटना के बाद एक महिला और एक बच्चे के लापता होने की शिकायत की. एक यात्री ने कन्नूर में मीडिया को बताया, 'एक घायल शख्स महिला और बच्चे की तलाश कर रहा था. हमें उस महिला के जूते और मोबाइल फोन मिले हैं.' 

लापता लोगों की खबर सामने आने के तुरंत बाद, पुलिस ने पटरियों का निरीक्षण किया और महिला, बच्चे और एक व्यक्ति सहित तीन शव बरामद किए. पुलिस को शक है कि घटना में वे ट्रेन से गिर गए या उन्होंने रेल गाड़ी से उतरने का प्रयास किया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, 'लापता हुई महिला और बच्चे का शव पटरियों पर मिला. एक अज्ञात व्यक्ति का शव भी मिला है. हमें संदिग्ध का सीसीटीवी फुटेज मिल गया है, जांच जारी है.'

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में बड़ा हादसा, मसूरी से देहरादून जा रही बस गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत, 32 यात्री थे सवार 

सूत्रों ने बताया कि महिला बच्चे की रिश्तेदार थी. कुल नौ लोगों को इलाज के लिए कोझिकोड मेडिकल कॉलेज सहित विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. मामले में और विवरण का इंतजार किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement