Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पड़ोसी का बच्चा चोरी कर मामा को किया गिफ्ट, हैरान कर देगी अपहरण कांड की ये वारदात

मामा के चार बेटों की जन्म के बाद मौत हो गई थी. मामा के घर लड़का न होने पर भांजे ने बच्चा चोरी कर उन्हें गिफ्ट कर दिया. 

पड़ोसी का बच्चा चोरी कर मामा को किया गिफ्ट, हैरान कर देगी अपहरण कांड की ये वारदात

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राष्ट्रीय राजधानी में बच्चा चोरी कर अपहरण (Kidnapping Case) का ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी पटकथ जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. पुलिस ने अचानक घर से गायब हुए बच्चे को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से बरामद किया है. इसके साथ ही दो शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. ​पुलिस गिरफ्त में आए दोनों आरोपी मामा भांजे हैं. पुलिस ने दोनों पर अपराध में अलग अलग भूमिका निभाने के आरोप में कार्रवाई की है.  

मामला दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र का है. यहां एक जनवरी को घर के बाहर खेल रहा 5 साल  का बच्चा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया. अगले दो दिनों तक बेटे का कुछ पता नहीं लगने पर परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने उनसे आसपास पड़ोस में किसी पर संदेह से लेकर अन्य सवाल पूछे, उन्होंने किसी पर कोई संदेह होने साफ इनकार किया. इस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाली, लेकिन कोई क्लू हाथ नहीं लगा.

पड़ोसी के गायब होने का पता लगते ही पुलिस को हुआ शक

पुलिस को पता चला कि जब से बच्चा नहीं मिल रहा है. तभी से पड़ोस में रहने वाला नीरज नाम का शख्स भी गायब है. पुलिस ने उसकी जांच करनी शुरू की तो पता चला कि वह दिल्ली छोड़कर चला गया है. पुलिस ने ट्रेक कर आरोपी का पता लगा लिया. 

बच्चा चोरी कर मामा को कर दिया था गिफ्ट

आरोपी को पुलिस ने दबोच पूछताछ शुरू की, पहले तो वह पुलिस को टरकाता रहा. पुलिस के सख्ती करने पर आरोपी टूट गया. उसने बताया कि उसके मामा के चार बेटों की जन्म के साथ ही मौत हो गई थी. मामा मामी एक बेटे के लिए परेशान रहते थे. इसी को देखते हुए उसने बच्चा चोरी कर अपने मामा को गिफ्ट कर दिया. 
 
पुलिस ने मामा के घर से बरामद किया बच्चा

पुलिस ने पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बच्चा अलीगढ़ जिले के जीरावली गांव स्थित मामा सुनीत बाबू के घर पर है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. साथ ही आरोपी मामा सुनीत और भांजे नीरज को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपी मामा भांजे को जेल भेज दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement