Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'एक इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं, देश की बदनामी बंद करें Rahul Gandhi', कांग्रेस सांसद को किरेन रिजिजू का करारा जवाब

Rahul Gandhi in US Visit: राहुल गांधी के भारत की जमीन पर चीन का कब्जा होने वाले दावे पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने पलटवार किया है. उनका कहना है कि 'विदेश जाकर वहां देश को बदनाम न करें. हमारी एक इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं है.'

Latest News
'एक इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं, देश की बदना��मी बंद करें Rahul Gandhi', कांग्रेस सांसद को किरेन रिजिजू का करारा जवाब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Rahul Gandhi in US Visit: इस समय कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर हैं. अमेरिका में राहुल गांधी ने सिख समुदाय को लेकर बयान दिया हैं, जिस पर अब सियासत तेज हो गई है. भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है साथ ही सिख समुदाय के लोग भी सड़कों पर आकर कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए चीन को लेकर भी राहुल गांधी ने बयान दिया है. 

राहुल गांधी ने अमेरिका में कहा है कि 'लद्दाख में चीन दिल्ली जितने बड़े इलाके पर कब्जा जमाए बैठा है. प्रधानमंत्री मोदी चीन से ठीक तरीके से नहीं निपट पाए हैं. अभी भी चीन के सैनिक हमारी 4 हजार वर्ग किलोमीटर जमीन पर कब्जा जमाए बैठे हैं.' कांग्रेस सांसद के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है. 


ये भी पढ़ें: Trump-Harris Debate : अबॉर्शन पर जोरदार बहस, कमला हैरिस बोलीं-'महिलाओं को मत बताइए वे अपने शरीर के साथ क्या करें?


राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजीजू का कहना है कि 'जब से प्रधानमंत्री मोदी की सरकार आई है तब से हमारी एक इंच भी जमीन पर किसी का कब्जा नहीं है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर भारत को बदनाम करना बंद करें. 1962 से पहले सीमा निर्धारित नहीं थी, लिहाजा कुछ गड़बड़ी हो सकती है लेकिन अब हमारी जमीन पर कोई कब्जा करे ये संभव नहीं है.' 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement