Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Traffic Advisory: किसान महापंचायत को लेकर दिल्ली के इन रास्तों पर लग सकता है जाम, जाने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Kisan Mahapanchayat: दिल्ली में संयुक्त किसान मोर्चा ने आज महापंचायत का ऐलान किया है. इससे जंतर-मंतर की ओर जाने वाले रास्तों पर जाम लग सकता है. 

Delhi Traffic Advisory: किसान महापंचायत को लेकर दिल्ली के इन रास्तों पर लग सकता है जाम, जाने से पहले पढ़ लें ट्रैफिक एडवाइजरी

किसान महापंचायत के कारण आज दिल्ली की कई सड़कों पर जाम लग सकता है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः किसान संगठनों ने एक बार फिर महापंचायत का ऐलान किया है. अपनी मांगों को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा दिल्ली के जंतर-मंतर पर महापंचायत करेगा. हालांकि दिल्ली पुलिस ने इसकी इजाजत नहीं दी है. इस महापंचायत में सैकड़ों लोगों के पहंचने की संभावना है. इसी कारण जंतर-मंतर के आसपास की सड़कों पर ट्रैफिक प्रभावित हो सकता है. इसे देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. अगर आपको भी आज दिल्ली में कोई काम है तो ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़ने के बाद ही घर से निकलें. 

इन रास्तों पर जाने से बचें
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक टॉलस्टॉय मार्ग, संसद मार्ग, जनपथ, विंडसर प्लेस, कनॉट प्लेस, अशोक रोड, बाबा खड़क सिंह मार्ग, पंडित पंत मार्ग व आसपास के अन्य रास्तों पर दिनभर ज्यादा ट्रैफिक मिल सकता है. किसानों की भीड़ की वजह से पुलिस ने कई रास्तों पर बैरिकेडिंग की है, इससे भी ट्रैफिक प्रभावित हो सकता है. बता दें कि किसान सुबह 9 बजे से ही जुटने शुरू हो जाएंगे. इसे देखते हुए सुबह से ही ट्रैफिक जाम की संभावना है. 

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में SKM की महापंचायत आज, टिकरी बॉर्डर सील, हिरासत में राकेश टिकैत

राकेश टिकैत को हिरासत में लिया
नई दिल्ली की डीसीपी के मुताबिक संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से आयोजित महापंचायत को लेकर टिकरी बॉर्डर समेत सभी सीमावर्ती इलाकों में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने महापंचायत में शामिल होने जा रहे किसान नेता राकेश टिकैत को हिरासत में ले लिया है. राकेश टिकैत को दिल्ली के मधु विहार थाने में रखा गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement