Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata doctor rape-murder case: सुप्रीम कोर्ट की अपील पर AIIMS के डॉक्टरों ने खत्म की 11 दिन की हड़ताल

कोलकाता में डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट की अपील के बाद एम्स के डॉक्टरों ने 11 दिन की हड़ताल खत्म कर दी है.

Latest News
 Kolkata doctor rape-murder case: सुप्रीम कोर्ट की अपील पर AIIMS के डॉक्टरों ने खत्म की 11 दिन की हड़ताल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के RG Kar Medical College and Hospital में पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के बाद देशभर में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. इसी कड़ी में नई दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों ने भी हड़ताल शुरू कर दी थी. गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद एम्स के रेजिडेंट डॉक्टरों ने अपनी 11 दिन की हड़ताल खत्म करने का फैसला लिया है.  रेजिडेंट डॉक्टरों ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी. 

11 दिन की हड़ताल आज खत्म
डॉक्टरों ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि राष्ट्र के हित में और जन सेवा की भावना से एम्स ने 11 दिन की हड़ताल वापस लेने का फैसला किया है. यह निर्णय सुप्रीम कोर्ट की अपील और निर्देश के जवाब में आया है. डॉक्टरों ने कहा कि हम आरजी कर मेडिकल कॉलेज की घटना का संज्ञान लेने और देश भर में स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के व्यापक मुद्दे को संबोधित करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के प्रति अपनी हार्दिक सराहना व्यक्त करते हैं.


यह भी पढ़ें - Kolkata Rape-Murder Case: 'डॉक्टरों के काम के घंटे तय हों' CJI ने जताई पहले पोस्टमार्टम और फिर केस दर्ज होने पर हैरानी


आपको बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई उसके बाद पूरा देश रोष में है. जगह-जगह इस मामले में विरोध प्रदर्शन हुए. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा. मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement