Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Murder Case: डॉक्टर के साथ हुआ था गैंग रेप? एम्स की मदद से CBI को मिलेगा सही जवाब

Kolkata Rape Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस में सीबीआई की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है. अब अपराध के तह तक पहुंचने के लिए जांच एजेंसी एम्स के एक्सपर्ट से मदद ले सकती है. 

Latest News
Kolkata Rape Murder Case: डॉक्टर के साथ हुआ था गैंग रेप? एम्स की मदद से CBI को मिलेगा सही जवाब

DNA जांच के लिए एम्स के एक्सपर्ट से राय ले सकती है CBI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Rape And Murder Case) में अब तक एक आरोपी को अरेस्ट किया गया है. आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से सीबीआई (CBI) लंबी पूछताछ कर चुकी है. आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट भी किया गया है. पीड़िता के गैंग रेप की आशंका को अभी तक पूरी तरह से खत्म नहीं माना जा रहा है. खबर है कि सीबीआई डीएनए टेस्ट के लिए एम्स (AIIMS) के एक्सपर्ट से राय ले सकती है. एम्स के डॉक्टर इसका पता लगाएंगे कि पीड़िता के साथ सिर्फ एक शख्स ने रेप किया था या फिर गैंग रेप हुआ था. 

CBI लेगी एम्स के एक्सपर्ट की राय 
कोलकाता रेप केस (Kolkata Rape Case) में अभी तक सिर्फ एक आरोपी को ही गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता के शरीर से मिले सीमन की मात्रा को लेकर अलगज-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं. सीबीआई अब डीएनए और फोरेंसिक रिपोर्ट पर एम्स के एक्सपर्ट की सलाह लेगी. इससे यह स्पष्ट होगा कि अपराध में कुछ और लोग भी शामिल थे या नहीं. बता दें कि इस केस की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में भी चल रही है और इस पूरे मामले पर सियासी बवाल भी मचा हुआ है. 


यह भी पढ़ें: नबन्ना मार्च में लाठी चार्ज ने बढ़ाया सियासी पारा, BJP ने किया बंगाल बंद का ऐलान  


आरोपी के शरीर पर मिले हैं चोट और खरोंच के निशान 
आरोपी संजय रॉय की जांघ, पीठ और ऊंगलियों पर खरोंच के निशान मिले हैं. उसे अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में सेमिनार रूम में तड़के 4.30 बजे के करीब जाते हुए देखा गया है. रॉय ने घटना को अंजाम देने से पहले काफी मात्रा में शराब पी थी और अश्लील वीडियो भी देखा था. घटना से कुछ घंटे पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रेड लाइट एरिया में दिखा है जहां एक महिला को जबरन पकड़ने की कोशिश की थी. 


यह भी पढ़ें: 'भगवान को बीच में न घसीटें ममता', कोलकाता मामले पर बोलीं स्मृति इरानी


मंगलवार को कोलकाता में इस घटना के विरोध में सचिवालय नबन्ना तक के लिए मार्च निकाला गया था जिस पर पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले भी छोड़े थे. इस घटना के विरोध में बीजेपी ने बुधवार को बंगाल बंद का ऐलान किया है. डॉक्टर के साथ रेप की इस घटना से पूरा देश गम और गुस्से में है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement