Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: बेटे के बाथरूम जाने की जिद पर शराबी पिता ने कर दी हत्या, दादी की शिकायत पर खुला राज

शराबी पिता ने बेटे के बाथरूम जाने की जिद पर कर दी हत्या. बुजुर्ग मां ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कराने में की पुलिस की मदद

Crime News: बेटे के बाथरूम जाने की जिद पर शराबी पिता ने कर दी हत्या, दादी की शिकायत पर खुला राज

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक शराबी पिता ने बेटे के बाथरूम जाने की जिद पर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पिता उस समय शराब पी रहा था. बेटे का शराब पीने में खलल डाला पिता को बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया. आरोपी पिता ने बच्चे के शव को बोरे में भरकर ठिकाने भी लगा दिया. पौते के अचानक गायब होने पर दादी ने आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस को शिकायत की. पुलिस जांच में मामला सही मिलने पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया.

पढ़ें- अस्पताल में कराया था ​पथरी का ऑपरेशन, 7 माह बाद गायब मिली होमगार्ड की किडनी
 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पूरा मामला कोलकाता के आनंदपुर थाना क्षेत्र का है. यहां विजय अपने एक बेटे, पत्नी और मां के साथ रहता है. उसकी पत्नी नाइट जॉब करती है. घर में बच्चे को वह संभालता है. 6 नवंबर को विजय घर में बैठकर शराब पी रहा था. पत्नी नौकरी पर गई थी. उसकी मां दूसरे कमरे में थी. इसी दौरान विजय का बेटा नींद से उठा और पिता से बाथरूम जाने की जिद करने लगा. इस पर शराबी पिता ने बेटे को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. बच्चा बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. बेटे को होश न आने पर आरोपी पिता ने उसके शव को बोरे में भरकर ठिकाने भी लगा दिया.

पढ़ें- नोएडा में थमेगा Pet Dogs का आतंक! मालिक को कराना होगा रजिस्ट्रेशन, काटने पर 10,000 का जुर्माना
 

पुलिस को बताया बाल्टी में डूबने से हुई मौत

आनंदपुर थाना क्षेत्र को घटना की जानकारी मिली तो आरोपी पिता ने बताया कि उनका बेटा ​बाथरूम गया था. इसी दौरान उसकी बाल्टी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस भी यह मानकर बैठ गई थी, लेकिन अचानक ही पुलिस को मिले एक कॉल ने उन्हें बच्चे के गुनहगार तक पहुंचा दिया.

बच्चे की दादी ने कॉल कर बेटे पर जताया मासूम की हत्या का शक

पुलिस बच्चे की मौत को एक हादसा मानकर फाइल बंद कर बैठ गई थी. अचानक उन्हें बच्चे की दादी की कॉल पहुंची. बुजुर्ग दादी ने बच्चे की मौत को हादसा नहीं बल्कि हत्या बताया. इसका शक उन्होंने अपने बेटे पर जताया. पुलिस ने कब्रिस्तान से बच्चे के शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मामले में बच्चे की चोट से हत्या का पता लगते ही पुलिस ने शनिवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement