Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा कोलकाता रेप का मामला, पीड़िता के माता-पिता ने लगाई गुहार

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ की गई बर्बरता का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर स्वत: संज्ञान लिया है. 

Latest News
Kolkata Rape Case: सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा कोलकाता रेप का मामला, पीड़िता के माता-पिता ने लगाई गुहार

कोलकाता केस पर सुप्रीम कोर्ट ने लिया संज्ञान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Kolkata Doctor Rape Murder Case) मामले पर अब सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया है. चीफ जस्टिस की बेंच इस मामले की सुनवाई करेगी. इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है. बीजेपी जहां सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी सरकार को घेर रही है, तो ममता बनर्जी भी सड़कों पर उतरकर न्याय की मांग कर रही हैं. रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के मामले की सुनवाई चीफ जस्टिस की बेंच करेगी. इस बीच पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्हें ममता बनर्जी सरकार पर अब भरोसा नहीं है.

सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया 
कोलकाता रेप और मर्डर केस की घटना ने पूरे देश को आक्रोशित कर दिया है. देश भर में कार्यस्थल पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर युवा और आम लोग सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. मामले की गंभीरता देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है. भारत के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़, जस्टिस जेबी पारदीवाला और जस्टिस मनोज मिश्रा की पीठ 20 अगस्त को मामले की सुनवाई करेगी. 


यह भी पढ़ें: कोलकाता रेप-मर्डर केस में BJP की पूर्व MP लॉकेट चटर्जी के खिलाफ मामला दर्ज, जानें क्यों लिया गया ये एक्शन


पीड़ित परिवार ने ममता बनर्जी सरकार पर उठाए सवाल 
इस बीच पीड़िता के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें अब ममता बनर्जी सरकार पर भरोसा नहीं है. माता-पिता ने कहा कि अपनी होनहार बेटी का ऐसा दर्दनाक अंत बुरे से बुरे ख्याल में भी कोई परिवार  नहीं सोच सकता है. हम अब बस न्याय की आस लगाए हुए हैं. दरिंदों को फांसी पर चढ़ते देखना चाहते हैं. पीड़ित परिवार ने राज्य सरकार की नीयत पर सवाल उठाते हुए कहा कि ममता सरकार में निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं कर सकते हैं.


यह भी पढ़ें:  आरजी कर हॉस्पिटल के इलाके में 7 दिनों के लिए धारा 163 लागू, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला


रेजिडेंट डॉक्टर से अस्पताल के सेमिनार रूम में रेप और मर्डर की घटना ने पूरे देश को हिला दिया है. इस घटना पर सियासत भी तेज हो गई है. बीजेपी ने ऐलान किया है कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए राष्ट्रव्यापी आंदोलन होगा. बंगाल में बीजेपी के नेता लगातार टीएमसी और ममता बनर्जी पर हमला बोल रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement