Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सेमिनार हॉल में कैसे घुसा संजय रॉय, कैसे दिया दरिंदगी को अंजाम, पॉलीग्राफी टेस्ट में सामने आया वारदात से जुड़ा हर एक सच

कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI की जांच जारी है. रविवार को आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफी टेस्ट हुआ जिसमें वारदात की रात के बारे में कई खुलासे हुए हैं.

Latest News
सेमिनार हॉल में कैसे घुसा संजय रॉय, कैसे दिया दरिंदगी को अंजाम, पॉलीग्राफी टेस्ट में सामने आया वार�दात से जुड़ा हर एक सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में हुए रेप-मर्डर केस में अब नए खुलासे हुए हैं. इस ममाले में सीबीआई ने सात लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया है. रविवार को मुख्य आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफी टेस्ट हुआ. टेस्ट में संजय रॉय ने घटना की रात का पूरा ब्योरा दिया है साथ ही कई नए खुलासे भी किए हैं. 

संजय ने क्या बाताया? 
संजय रॉय ने बताया है कि वो नौ अगस्त को शहर के अलग-अलग रेड लाइट एरिया गया था. लेकिन उसने किसी के साथ भी शारीरिक संबंध नहीं बनाए. संजय ने बाताया कि वो आठ-नौ अगस्त की रात को अपने दोस्त सौरभ के साथ बाइक से आरजी कर अस्पताल पहुंचा था. अस्पताल में संजय के दोस्त सौरभ का भाई भर्ती था. 

इसके बाद आरजी कर अस्पताल से कुछ दूरी पर 5 point नाम की जगह पर दोनों ने शराब पी और कोलकाता के रेड लाइड एरिया सोनागाछी जाने का प्लान बनाया. संजय रॉय और सौरभ दोनों बाइक से सोनागाछी जाते हैं लेकिन वहां बात नहीं बनी.


 ये भी पढ़ें-J&K Elections: 70 सीटों पर लड़ सकती है BJP, क्या Congress, NC और PDP में होगा गठबंधन?


कैसे दिया घटना को अंजाम 
संजय ने बताया कि सौरभ घर चला जाता है. इसके बाद रात 3.30 से 3.40 के बीच संजय रॉय RG kar अस्पताल पहुंचता है. वह चौथी मंजिल पर ट्रॉमा सेंटर के ऑपरेशन थियेटर में कुछ तलाश कर रहा था. सीसीटीवी में दिखाई देता है कि चौथी मंजिल से संजय तीसरे फ्लोर पर 4.3 बजे पर सेमिनार हॉल के पास कॉरिडोर में जाता है. 

संजय रॉय बताता है कि वो अस्पताल के सेमिनार हॉल में गया जहां पीड़िता सो रही थी. उसने सीधे उसका मुंह और गला दबा दिया. पीड़िता थोड़ा छटपटाती है और फिर बेहोश हो जाती है. इस बीच उसका रेप करता है और उसकी हत्या कर वहां से चला जाता है. इस बीच उसका ब्लूटूथ क्राइम सीन पर ही गिर गया था. संजय रॉय अस्पताल से सीधा कोलकाता पुलिस की चौथी बटालियन में अनुपम दत्ता के घर जाता है और सो जाता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement