Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बातचीत के लिए नहीं पहुंचे हड़ताली डॉक्टर, भावुक CM ममता बोलीं- मैं इस्तीफा देने को तैयार

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं बंगाल के लोगों से माफी मांगती हूं, जिन्हें उम्मीद थी कि RG Kar मेडिकल कॉलेज का गतिरोध आज खत्म हो जाएगा.

Latest News
बातचीत के लिए नहीं पहुंचे हड़ताली डॉक्टर, भावुक CM ममता बोलीं- मैं इस्तीफा देने को तैयार

Kolkata rape-murder case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार को आंदोलन कर रहे डॉक्टरों से बाचतीत करने हावड़ा की नबन्ना बिल्डिंग पहुंची. लेकिन प्रदर्शनकारी जूनियर डॉक्टर उनसे बात करने नहीं आए. सीएम ममता ने कहा कि हमने जूनियर डॉक्टरों से मिलने के लिए 2 घंटे तक इंतजार किया, लेकिन बैठक स्थल पर कोई नहीं आया. मैं बंगाल के लोगों से माफी मांगती हूं, जिन्हें उम्मीद थी कि RG Kar मेडिकल कॉलेज का गतिरोध आज खत्म हो जाएगा.

सीएम ममता ने कहा, 'मैं आंदोलनकारी जूनियर डॉक्टरों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करूंगी. उन्हें माफ कर दूंगी लेकिन वह हमसे बात करने तो आएं. उन्होंने कहा कि उनकी इस हड़ताल की वजह से पश्चिम बंगाल की जनता काफी परेशान हो रही है. अस्पतालों में मरीजों का इलाज नहीं हो पा रहा है. अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है और 7 लाख मरीज परेशान हैं.

'मैं इस्तीफा देने को तैयार'
टीएमसी प्रमुख ने कहा कि आरजी कर मामले में गतिरोध को समाप्त करने के लिए मैंने जूनियर डॉक्टरों से बातचीत करने की तीन बार कोशिश की. गुरुवार को हमने शाम 5 बजे फिर से उन्हें मिलने के लिए बुलाया था, लेकिन वे बैठक स्थल पर नहीं आए. मैं बंगाल के लोगों से माफी मांगती हूं, जिन्हें उम्मीद थी कि आज डॉक्टरों का यह विरोध खत्म हो जाएगा. ममता ने साथ यह भी कहा, 'लोगों की खातिर मैं सीएम पद से इस्तीफा देने को तैयार हूं. मैं आरजी कर अस्पताल की डॉक्टर की हत्या मामले में भी न्याय चाहती हूं.'

मीटिंग का नहीं कर सकते Live प्रसारण
सीएम ममता ने आगे कहा कि हमारे पास जूनियर डॉक्टरों के साथ बैठक की वीडियो रिकॉर्डिंग की व्यवस्था थी, हम सुप्रीम कोर्ट की अनुमति से इसे उनके साथ साझा कर सकते थे. क्योंकि यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए जूनियर डॉक्टरों की मांग के अनुसार उनके साथ मीटिंग का Live प्रसारण नहीं किया जा सकता.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement