Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RG Kar Murder case में हो सकते हैं बड़े खुलासे, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को CBI कर सकती है गिरफ्तार

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही हैं. जल्द ही CBI उन्हें गिरफ्तार कर सकती है.

Latest News
RG Kar Murder case में हो सकते हैं बड़े खुलासे, पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को CBI कर सकती है गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता रेप मर्डर केस की गुथ्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही. इस केस में CBI की जांच जारी है. जांच की कमान सीबीआई के हाथ में आने के बाद हर रोज नई कड़ियां खुलती जा रही हैं. अब खबर सामने आ रही है कि जल्द ही इस केस से जुड़े एक और व्यक्ति आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष को CBI गिरफ्तार कर सकती है.  

अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष से सीबीआई इस मामाले में लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं CBI ने  संदीप घोष का पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया है. वह चारो चरफ से इस मामले में घिरते हुए नजर आ रहें आ रहे हैं. उन्हें अभी सीबीआई की तरफ से इस मामले में क्लीन चिट नहीं मिल सकी है. इनता ही नहीं CBI जल्द ही आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई वित्तीय गड़बड़ियों को लेकर भी मामला दर्ज करने वाली है. 

गौर करने वाली बात ये होगी कि अगर CBI आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करती है तो फिर उनका बच पाना मुश्किल हो जाएगा. फिलहाल उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है. ये भी माना जा रहा है कि अगर सीबीआई इस मामले में और गहनता से जांच करती है तो कई छोटी-बड़ी मछलियां भी फंस सकती हैं. 


ये भी पढ़ें-Uttarakhand Nurse Rape Murder: पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल, उत्तराखंड में भी कोलकाता जैसा मामला, जानिए क्या है पूरा केस


कोलकाता रेप-मर्डर केस में मृत डॉक्टर के पिता ने बताया कि घटना की रात आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ संदीप घोष ने हमें फोन किया था. लेकिन हम उनसे बात नहीं कर पाए. छात्रों ने हमें जाने से मना कर दिया. इसके बाद डॉ संदीप घोष घटना स्थल पर आए लेकिन उन्होंने हमसे बात नहीं की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement