Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: दरिंदगी के कई दिनों बाद तक होती रही ब्लीडिंग, फिर इस कारण हुई मौत, पढ़िए जुर्म की दिल दहला देने वाली वारदात

यूपी के लखीमपुर खीरी में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर 20 सितबंर को हैवानियत का शिकार हुई लड़की ने आज सुबह हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. आइए जानते है पूरा मामला.

Latest News
UP: दरिंदगी के कई दिनों बाद तक होती रही ब्लीडिंग, फिर इस कारण हुई मौत, पढ़िए जुर्म की दिल दहला देने वाली वारदात

lakhimpur kheri rape victim died

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से एक रोंगटे खड़े कर दने वाली घटना सामने आई है. यहां पर 20 सितंबर को हैवानियत का शिकार हुई 14 बर्षीय लड़की की शनिवार सुबह लखनऊ के एक अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने जानकारी दी है कि कई दिनों तक ज्यादा ब्लीडिंग होने के कारण बच्ची की हालत खराब हो गई थी. 

सामाजिक कलंक का डर बना काल

लेकिन आखिर ऐसा हुआ क्यों, दरअसल नाबालिग बच्ची के परिवार ने उसे सामाजिक कलंक के डर से करीब 11 दिनों तक अस्पताल में भर्ती ही नहीं करवाया और न ही इस घटना की पुलिस को सूचना दी. इसी कारण बच्ची की हालात और भी बिगड़ती गई. अंत में जब उसे हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया तो पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

पोक्सो अधिनियम के तहत केस दर्ज

एएसपी खीरी पवन गौतम ने बताया कि इस मामले की शिकायत 1 अक्टूबर को की गई थी. शिकायत के तुरंत बाद स्थानीय ग्रामीण अरशद अली (20) के खिलाफ रेप और पोक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 


यह भी पढ़ें: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकियों की मौत, घाटी में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी


रिश्तेदार से मिलने गई थी लड़की

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की  घटना वाले दिन नाबालिग लड़की अपने एक रिश्तेदार से मिलने गई थी. घर लौटते समय अरशद अली ने उसे एक सुनसान जगह पर पकड़ लिया. चाकू की नोक पर धमकाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस का कहना  है कि जल्द-जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement