Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फुर्ती के साथ बैडमिंटन खेलते दिखे लालू यादव, तेजस्वी ने वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात

Lalu Prasad Yadav Video: लालू प्रसाद यादव का वीडियो उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में लालू यादव पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं.

फुर्ती के साथ बैडमिंटन खेलते दिखे लालू यादव, तेजस्वी ने वीडियो शेयर कर लिखी ऐसी बात
RJD supremo Lalu Yadav playing badminton Video 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें लालू यादव 75 साल की उम्र में फुर्ती के साथ बैडमिंटन का खेलते दिखाई दे रहे हैं. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने पिता और राजद सुप्रीमो का वीडियो आधिकारिक हैंडल से शेयर किया है. आइए देखते हैं कि उन्होंने क्या लिखा है.

पिता का वीडियो शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा कि डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं है. लड़ा है... लड़ेंगे. जेल से नहीं डरेंगे और आखिर में जीतेंगे. बैडमिंटन खेलते लालू प्रसाद यादव को देखकर लग रहा है कि वह पूरी तरह से फिट हैं. हाथ में रैकेट थामे लालू बैडमिंटन कोर्ट में खेल रहे हैं. लालू प्रसाद यादव के वीडियो को उनके प्रशंसक खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- ग्लोबल वार्मिंग नहीं, बॉयलिंग का दौर शुरू, UN चीफ एंटोनियो गुटेरेस ने क्यों कहा?

कुछ दिन पहले कराया था किडनी ट्रांसप्लांट

लालू प्रसाद यादव ने किडनी की बीमारी होने के बाद सिंगापुर जाकर किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. लालू की बेटी रोहणी आचार्य ने उन्हे किडनी डोनेट किया था. इन दिनों लालू यादव अपने परिवार के साथ गृह राज्य बिहार में हैं. लंबे समय से बीमार चल रहे लालू यादव पिछले कुछ दिनों से फिट नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले हुई विपक्षी एकता की बैठक में भी वह दिखाई दिए थे. उन्होंने इस बैठक के दौरान यह भी कहा था कि अब हम पूरी तरह से फिट हो गए हैं और अब बढ़िया से फिट कर देना है. नरेंद्र मोदी और भाजपा को.

 

पुराने अंदाज में नजर आए थे लालू यादव

अपने अंदाज से सभी को चुप करा देने वाले लालू प्रसाद यादव विपक्षी नेताओं के साथ बैठक में अपने पुराने अंदाज में दिखाई दिए थे. काफी दिनों बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दाढ़ी और शादी का जिक्र किया था. इसके साथ ही वह बीच-बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार पर कटाक्ष कर रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement