Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Live-In Relationship Murder: प्रेमिका ने की डॉक्टर की हत्या, फेसबुक पर फोटो अपलोड करने से थी नाराज

यूक्रेन से डॉक्टर बनकर लौटा था मृतक विकास, आर्किटेक्स गर्लफ्रेंड के साथ एक साल से रह रहा था लिव इन रिलेशनशिप में.

Live-In Relationship Murder: प्रेमिका ने की डॉक्टर की हत्या, फेसबुक पर फोटो अपलोड करने से थी नाराज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेंगलूरु में सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करने को लेकर शुरू हुआ झगड़ा एक प्रेम संबंध के दुखद अंत में बदल गया है. बात इतनी बढ़ी कि आर्किटेक्ट गर्लफ्रेंड ने अपने साथ लिव-इन में रह रहे डॉक्टर प्रेमी की हत्या ही कर दी. पुलिस ने सोमवार को गर्लफ्रेंड और हत्या में उसका साथ देने वाले दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. 

एक साल से थे लिव-इन रिलेशनशिप में, करने वाले थे शादी

पुलिस के मुताबिक, मृतक विकास MBBS डॉक्टर था और यहां बेंगलूरु में रह रहा था. विकास ने यूक्रेन से MBBS की डिग्री लेने के बाद बेंगलूरु के सिटी हॉस्पिटल में काम करना शुरू किया था. वह अपनी गर्लफ्रेंड प्रतिभा के साथ पिछले एक साल से यहां उडुपी गार्डन में किराये के मकान में लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. प्रतिभा पेशे से आर्किटेक्ट है. दोनों के परिवार भी इस रिश्ते का जानते थे. पुलिस के मुताबिक, दोनों जल्दी ही शादी करने वाले थे.

पढ़ें- SpiceJet Crisis: वेतन नहीं दे पा रही एयरलाइंस ने अब 80 पायलट छुट्टी पर भेजे, 3 महीने रहेंगे लिव विदआउट पे

फेसबुक पर प्रतिभा और उसकी मां के फोटो किए गए अपलोड

कुछ दिन पहले फेसबुक पर एक अनजान आईडी से प्रतिभा और उसकी मां के फोटो अपलोड किए गए थे. प्रतिभा के पड़ताल करने पर पता चला कि विकात ने ही फर्जी आईडी से फोटो अपलोड किए थे. इसके बाद 10 सितंबर को उसने विकास से इस बारे में शिकायत की. पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच इस बात पर जमकर झगड़ा हुआ.

पढ़ें- IIT Bombay में भी चंडीगढ़ वाला कांड, गर्ल्स वाशरूम में रिकॉर्डिंग कर रहा कैंटीन कर्मचारी गिरफ्तार

प्रतिभा ने अपने दोस्तों गौतम व सुशील को बुला लिया. गौतम और सुशील उनके घर आए और विकास से इस बारे में पूछा. विकास के बहस करने पर प्रतिभा ने वाइपर और कांच की बोतलों से उस पर हमला कर दिया. सिर में बोतल लगने से वह बेहोश हो गया. इस पर घबराकर तीनों उसे जयश्री अस्पताल ले गए. वहां से हालत गंभीर देखकर विकास को सेंट जोन्स मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- राहुल गांधी नहीं लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव! बताई ये बड़ी वजह

विकास के परिवार को दी झूठी जानकारी

प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि विकास अपने दोस्तों के साथ झगड़े में घायल हुआ है. उसने विकास के बड़े भाई विजय को भी फोन पर यही कहानी बताई. इस बीच 14 सितंबर को विकास की मौत हो गई. विजय ने पड़ोसियों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस में प्रतिभा और उसके दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कराई. उन्हें गिरफ्तार किया गया तो पूछताछ में पूरा मामला सामने आ गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement