Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़, एक सिविलयंस की मौत, जवान घायल

कुलगाम के रेडवानी बाला इलाके में मारे गए आम नागरिक महज दो महीने पहले पिता बना था. एनकाउंटर के दौरान आतंकियों की फायरिंग से घायल मंजूर अहमद लोन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी.

Jammu-Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों से मुठभेड़, एक सिविलयंस की मौत, जवान घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में शुक्रवार को आतंकियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ में एक आम नागरिक की मौत हो गई, जबकि एक जवान घायल हो गया है. घायल जवान का इलाज किया जा रहा है.

दरअसल सुरक्षाबल शुक्रवार को कुलगाम (Kulgam) इलाके में एंटी-टेररिस्ट ऑपरेशन के तहत आतंकियों की तलाश कर रहे थे. शाम के समय रेडवानी बाला (Redwani Bala) एरिया में सर्चिंग के दौरान सुरक्षा बलों के ऊपर फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने भी मोर्चा बांधकर फायरिंग का जवाब देना शुरू कर दिया. 

यह भी पढ़ें- 'हथकड़ी, आंखों पर पट्टी और मारपीट', WION के जर्नलिस्ट अनस मलिक संग काबुल में क्या हुआ?

फायरिंग के दौरान एक आम नागरिक और एक जवान घायल हो गए. दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया. कश्मीर पुलिस के मुताबिक, फायरिंग में घायल नागरिक की पहचान मंजूर अहमद लोन (Manzoor Ahmad Lone) के तौर पर हुई, जो रेडवानी बाला इलाके के अब्दुल्ला लोन का बेटा है. मंजूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मंजूर महज दो महीने पहले ही एक बच्चे का पिता बना था.

पुलिस ने बताया कि घायल जवान किरण सिंह रामबन (RAMBAN) में 1RR यूनिट में तैनात है. उसे इलाज के लिए श्रीनगर के 92 बेस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें- Rajiv Gandhi और अजीत डोभाल की तस्वीर हुई वायरल, जानिए किस खास मिशन पर काम कर रहे थे NSA

उधर, एनकाउंटर के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भाग निकले. पुलिस के मुताबिक, आतंकियों की तलाश में इलाके को घेरकर सर्च की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement