Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bomb Threat: RSS और VHP के ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी, MP से है कनेक्शन, जानें पूरा मामला

मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला आरोपी युवक अपने गांव में हो रहे धर्म परिवर्तन से आहत है. इसके खिलाफ सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए उसने बम से कार्यालय उड़ाने की धमकी दी.

Bomb Threat: RSS और VHP के ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी, MP से है कनेक्शन, जानें पूरा मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. बुधवार को इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया. हालांकि कुछ ही घंटे के अंदर धमकी देने वाले संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है आरोपी शख्स

दिल्ली के झंडेवालान एरिया में RSS और VHP के ऑफिस हैं. इन्हीं ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. धमकी देने वाले शख्स का नाम प्रिंस बताया गया है और पुलिस सूत्रों के मुताबिक वह मध्य प्रदेश के सीधी जिले का रहने वाला है. ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे प्रिंस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 26 साल के प्रिंस ने ITI भी कर रखी है, लेकिन उसे अभी तक नौकरी नहीं मिली है.

गांव में लोगों का धर्म परिवर्तन कराए जाने से आहत है आरोपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंस का कहना है कि उसके गांव में लोगों का धर्म परिवर्तन कराकर उन्हें ईसाई बनाया जा रहा है, लेकिन इसे रोकने के लिए RSS या VHP की तरफ से कुछ भी नहीं किया जा रहा है. प्रिंस RSS की विचारधारा से प्रेरित है, लेकिन संगठन के सदस्यों की तरफ से धर्म परिवर्तन रोकने के लिए कुछ नहीं करने से आहत है. इसी कारण उसने दोनों संगठनों के झंडेवालान स्थित कार्यालय को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी दी. पुलिस के मुताबिक, धमकी देकर वह अपने गांव में हो रहे धर्मांतरण के खिलाफ सभी का ध्यान आकर्षित कराना चाहता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement