Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lawrence Bishnoi गैंग का दीपक टीनू पंजाब पुलिस की गिरफ्त से भागा, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में है आरोपी, पंजाब में हाई अलर्ट

पंजाब की मानसा जेल से दीपक टीनू फरार हो गया है जिसके चलते पंजाब में पुलिस प्रशासन सुरक्षा की दृष्टि से हाई अलर्ट पर है.

Lawrence Bishnoi गैंग का दीपक टीनू पंजाब पुलिस की गिरफ्त से भागा, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में है आरोपी, पंजाब में हाई अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Case) का आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा जेल से भागने में कामयाब हो गया है. दीपक लॉरेंस बिश्नोई गैंग का ही गैंगस्टर माना जाता है. उसके भागने के बाद पूरे पंजाब में हाई अलर्ट जारी किया गया है और पुलिस दीपक की तलाश में जुट गई है.

खबरे हैं कि तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाब की ही कपूरथला जेल में गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा से कॉन्फ्रेंस कॉल की थी जिसके बाद वह सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल हुआ था और फिर मूसेवाला की हत्या को अंजाम देने में भी दीपक टीनू की अहम भूमिका थी. 

अशोक गहलोत ने बीजेपी पर लगाया विधायक खरीदने का आरोप, पायलट गुट पर भी बोला हमला

पहले भी भाग चुका है दीपक टीनू

आपको बता दें कि दीपक कई बार भाग चुका है. दीपक साल 2017 में दिल्ली पुलिस की गैंगस्टरों से मुठभेड़ हुई थी, उस समय गोलीबारी के दौरान टीनू मानसा पुलिस को चकमा देकर भाग गया था, हालांकि पुलिस ने उसे फिर पकड़ लिया था. गौरतलब है कि जून 2017 में टीनू मानसा अंबाला की जेल में बंद था, जहां तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर उसे हरियाणा के पंचकूला के एक अस्पताल में लाया गया था और यहां से अब वो एक बार फिर भा गया है. 

फोन उठाने पर 'हैलो'  नहीं 'वंदे मातरम'  बोलेंगे अधिकारी, इस राज्य में लागू हुआ नियम

गोल्डी बराड़ ने कराया था हत्याकांड

आपको बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को हुई थी. गैंगस्टर्स ने मूसेवाला की गाड़ी पर गोलियां बरसाई गई थीं, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी. इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ बताया गया था, जिसने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ भी कार्रवाई जारी है. वहीं गोल्डी बराड़ विदेश में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement