Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेन्स बिश्नोई को लेकर मानसा पहुंची पंजाब पुलिस, कोर्ट ने दी 7 दिन की रिमांड

Lawrence Bishnoi News: गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को दिल्ली से पंजाब ले जाने के बाद पंजाब पुलिस ने मानसा कोर्ट में पेश कर दिया है.

Sidhu Moose Wala Murder: लॉरेन्स बिश्नोई को लेकर मानसा पहुंची पंजाब पुलिस, कोर्ट ने दी 7 दिन की रिमांड

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामने आया है लॉरेंस बिश्नोई कनेक्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड के मामले में पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को अपनी कस्टडी में ले लिया है. दिल्ली से पंजाब के मानसा जिले ले जाने के बाद लॉरेंस बिश्नोई को मानसा के चीफ जुडिशियल मैजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई को सात दिन की रिमांड पर भेज दिया है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ सामने आ रहा है. इसी मामले में पंजाब पुलिस ने कोर्ट से अपील की थी कि उसे बिश्नोई की रिमांड दी जाएगी. कोर्ट ने ट्रांजिट रिमांड देते हुए ये निर्देश भी दिए कि दिल्ली से पंजाब ले जाते समय लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा का भरपूर इंतजाम रखा जाए और उसे बुलेट प्रूफ गाड़ी में ले जाया जाए.

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi से लेकर Jaggu Bhagwanpuria गैंग तक, इन बदमाशों से खौफ खाती हैं पंजाब की हस्तियां

Sidhu Moose Wala को दिनदहाड़े मारी गई थी गोली
आपको बता दें कि पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला को 29 मई को मानसा में ही दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. सिद्धू मूसेवाला पर इतनी गोलियां बरसाईं गई थीं कि वह बच नहीं सके और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बराड़ ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए हमले की जिम्मेदारी ली थी. बाद में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ की थी. कई आरोपियों के गिरफ्तार होने और लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आने का बाद पंजाब पुलिस का मानना है कि इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है.

यह भी पढ़ें- Salman Khan Death Threat: Lawrence Bishnoi पर मुंबई पुलिस के सामने क्या बोले सलमान खान?

दो और शूटर हुए गिरफ्तार
इसी केस के सिलसिले में पंजाब पुलिस ने मंगलवार को दो और शूटर्स को गिरफ्तार किया गया. इनका संबंध लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से बताया जा रहा है है. मोहाली के SSP विवेक शील सोनी ने बताया कि दोनों आरोपियों की पहचान गगनदीप सिंह उर्फ गागी और गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी के रूप में हुई है, जो हरियाणा के सिरसा जिले के डबवाली इलाके के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- Lawrence Bishnoi को पंजाब ले जाएगी पुलिस, दिल्ली की कोर्ट ने दी ट्रांजिट रिमांड

SSP विवेक शील सोनी ने बताया कि दोनों को मोहाली के पास से गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 32 कैलिबर की 2 पिस्टल, 8 कारतूस और एक स्कॉर्पियो कार बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के लगातार संपर्क में थे. इन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए हमलावरों को टोयोटा और कोरोला गाड़ियां मुहैया कराई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement