Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में हल्की बारिश से सुहावना रहेगा मौसम, UP-बिहार में झमाझम बरसेंगे बदरा, जानें आपके राज्य का कैसा रहेगा हाल

देशभर में जगह-जगह पर बारिश हो रही है. बारिश से कहीं लोगों को राहत मिल रही है तो कहीं आफत. दिल्ली-एनसीआर में अभी दो दिन और बारिश होने के आसार हैं.

Latest News
दिल्ली में हल्की बारिश से सुहावना रहेगा मौसम, UP-बिहार में झमाझम बरसेंगे बदरा,  जानें आपके राज्य का कैसा रहेगा हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

देशभर में बारिश का सिलसिला जारी है. कहीं बारिश सुहावना मौसम लेकर आ रही है तो कहीं आफत की बारिश बनकर सामने आ रही है. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली में अभी दो दिन और बारिश होने की संभावना है. पिछले दो दिनों से दिल्ली में रुक-रुक कर बारिश हो रही है. अभी अगले दो दिन भी दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना है. 

इस हल्की बारिश से मौसम तो सुहावना हो रहा है लेकिन तापमान में भी कमी आ रही है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार दिल्ली-एनसीआर में कड़ाके की सर्दी पड़ने वाली है. दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रहने की संभावना है. आईएमडी के अनुसार, आज यानी गुरुवार को पंजाब, दिल्ली, यूपी, बिहार, हरियाणा में जमकर बारिश होगी. 

UP-बिहार, उत्तराखंड में कैसा रहेगा मौसम
बात करें यूपी-बिहार के मौसम की तो यहां भारी बारिश की आशंका है. उत्तर प्रदेश में यागी चक्रवात का प्रकोप देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से कई जगहों पर बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने यूपी के 43 जिलों में बारिश के साथ वज्रपात की भी संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटे में बिहार के कई राज्यों में बारिश होगी. मैदानी इलाकों की तरह पहाड़ी इलाकों में भी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. उत्तराखंड में मौसम विभाग ने रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, टिहरी और चमोली में पहले ही येलो अलर्ट जारी कर दिया है. 


यह भी पढ़ें - आज का मौसम : UP-MP में तेज बारिश का अलर्ट, दिल्ली और जम्मू-कश्मीर में हल्की बारिश, आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम, जानें यहां


 

देशभर में कैसा रहेगा तापमान
बात अगर देश भर के तापमान कि करें तो पटना में न्यूनतम तापमान 27 और अधिकतम तापमान 35 रहेगा. लखनऊ में न्यूनतम तापमान 26 और अधिकतम तापमान 33 डिग्री रहने वाला है. तो वहीं जयपुर में न्यूनतम तापमान 24, अधिकतम 33 डिग्री रहने वाला है. मुंबई में न्यूनतम तापमान 24 और अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement