Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मुस्लिमों को वोट देना हो तो दें पर हम सच बोलेंगे', कांग्रेस मेनिफेस्टो पर क्या सब बोले केशव प्रसाद मौर्य

पीएम मोदी (PM Modi) की ओर कांग्रेस (Congress) की मेनिफेस्टो पर जारी किए गए बयान के बाद अब यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने इसको लेकर बड़ी बात कही है.

Latest News
'मुस्लिमों को वोट देना हो तो दें पर हम सच बोलेंगे', कांग्रेस मेनिफेस्टो पर क्या सब बोले केशव प्रसाद मौर्य

bjp leader keshav prasad maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के दूसरे फेज (Second Phase) की वोटिंग (Voting) के लिए अब बेहद कम समय बचा हुआ है. 26 अपैल को मतदान होने हैं. इसे लेकर सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. पीएम मोदी की ओर कांग्रेस की मेनिफेस्टो पर जारी किए गए बयान के बाद अब यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इसको लेकर बड़ी बात कही है. इस संदर्भ में उन्होंने कहा है कि जिन मुसलमानों को उन्हें मत देने का मन करे वो दें, लेकिन हम तो सत्य बोलेंगे. साथ ही केशव मौर्या की ओर से कांग्रेस के मेनिफेस्टो को लेकर ये सवाल भी उठाया गया कि पार्टी ने सर्वेक्षण पहले क्यों नहीं कराया था. 


ये भी पढ़ें- क्या है हनुमान चालीसा का विवाद, जिसका PM मोदी ने राजस्थान में किया जिक्र


केशव मौर्य ने और क्या सब कहा 
यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने मेनिफेस्टो में बताया है कि उनकी तरफ से मुसलमानों को सारी संपत्ति दे दी जाएगी, यदि वो सरकार में आते हैं तो हमारी माताओं-बहनों के मंगलसूत्र तक ले लिए जाएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि मनमोहन सिंह की कांग्रेस सरकार ने संपत्ति पर पहला अधिकार वाला बयान मुसलमानों के लिए दिया था, उनके मन में बस मुस्लिम ही बसते हैं.
 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement