Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amethi में Smriti Irani के पिछड़ने और किशोरी भैया की परफॉरमेंस से गदगद हुईं प्रियंका, Viral हुआ ट्वीट  

Loksabha Chunav 2024 Results : अमेठी में किशोरी लाल शर्मा की बढ़त देखकर प्रियंका गांधी खासी उत्साहित हैं. नतीजे के शुरूआती रुझानों को देखकर उन्होंने ट्वीट किया और किशोरी को मुबारकबाद देते हुए अमेठी की जनता को धन्यवाद कहा है.

Latest News
Amethi में Smriti Irani के पिछड़ने और किशो�री भैया की परफॉरमेंस से गदगद हुईं प्रियंका, Viral हुआ ट्वीट  

अमेठी में कांग्रेस की परफॉरमेंस से प्रियंका गांधी खासी खुश नजर आ रही हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Loksabha Chunav 2024 Results ने पूरे देश को हैरत में डाल दिया है. भले ही एग्जिट पोल्स में कांग्रेस के नेतृत्व वाले INDIA bloc को राजनीति के जानकारों ने ख़ारिज किया हो. मगर अब जबकि वोटों की गिनती जारी है, जैसी इसकी परफॉरमेंस है, पूरा देश सन्न रह गया है. INDIA ब्लॉक के बैनर तले मैदान में उतरे उम्मीदवार कैसी पारी खेल रहे हैं? अगर हमें इसे समझना हो तो हम यूपी के अमेठी का रुख कर सकते हैं. अमेठी में कांग्रेस के किशोरी लाल भाजपा की स्मृति ईरानी को पस्त करते नजर आ रहे हैं. आंकड़ों की मानें तो अमेठी में स्मृति करीब 1 लाख वोटों से पीछे चल रही हैं.

कांग्रेस और किशोरी की इस उपलब्धि प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया और जनता द्वारा लिए गए इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि  'किशोरी भैया, मुझे कभी कोई शक नहीं था, मुझे शुरू से यकीन था कि आप जीतोगे. आपको और अमेठी के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई.' 

ज्ञात हो कि अमेठी सीट पर किशोरी लाल करीब एक लाख वोटों से आगे चल रहे हैं. उनको अबतक 3,52,363 वोट मिले हैं. वहीं बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी को खबर लिखे जाने तक  2,49,934 मत हासिल हुए हैं. 

ध्यान रहे है कि यूपी की Amethi Loksabha Seat को गांधी नेहरु परिवार का मजबूत किला माना जाता है. जिसपर 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा ने बड़ी सेंध लगाई थी. तब यहां से स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को करारी शिकस्त दी थी जिसके बाद राहुल ने केरल के वायनाड का वायनाड का रुख किया था.  

अमेठी में किशोरी लाल या स्मृति ईरानी बाजी कौन मरेगा इसका फैसला जल्द ही हो जाएगा. लेकिन जिस तरह पंजाब से अमेठी पहुंचे किशोरी लाल ने करिश्मा किया, उसे देखकर भाजपा और स्मृति ईरानी की नींद जरूर उड़ गई होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पढ़ने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement