Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जज्बे को सलाम! सिर्फ 2 मिनट का बचा था समय, फिर भी वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंची 90 साल की अम्मा

आज से लोकसभा चुनाव 2024 से की शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में युवाओं से लेकर बड़े-बुजुर्गों में भी अलग उत्साह दिखाई दिया.

Latest News
जज्बे को सलाम! सिर्फ 2 मिनट का बचा था समय, फिर भी वोट डालने पोलिंग बूथ पर पहुंची 90 साल की अम्मा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज से लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए वोटिंग हुई.ऐसे में लोग सज-धज कर, कुछ नए जोड़ो, तो कुछ लोग ऊंट में बैठकर  वोट डालाने आए. कई नए मतदाताओं ने भी पहली बार वोटिंग की. युवा से लेकर बड़े-बुजुर्गों में भी अलग उत्साह दिखाई दिया. लेकिन आकर्षण का केंद्र रहीं एक 90 साल की बुजुर्ग महिला, जो सज-धज कर वोट डालने पहुंची. हैरान करने वाली बात यह है कि महिला सिर्फ एक मिनट पहले पहुंची, इसके बाद ठीक 6 बजे बूथ का गेट बंद कर दिया गया.  


ये भी पढ़ें-कौन हैं वो IIT graduate जिसने किया EVM डिजाइन, गूगल-माइक्रोसॉफ्ट जैसी बड़ी कंपनियों के साथ किया काम  


90 साल की बुजुर्ग महिला ने दिया वोट
आपको बता दें कि सीकर लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग का समय खत्म हो चुका था. आखिरी वक्त पर कुछ लोग भागते हुए वोट डालने पहुंचे. सिर्फ एक मिनट पहले एसके कॉलेज में 90 साल की बुजुर्ग महिला पहुंची और उन्होंने वोट डाला. इसके बाद ठीक 6 बजे बूथों का गेट बंद कर दिया गया. आपको बता दें कि दोपहर के समय बूथों पर सन्नाटा छाया हुआ था जबकि सुबह मतदान की स्पीड तेज थी.

इसके साथ ही मतदान के लिए मतदाताओं में उत्साह देखने को मिला.  महिलाएं ग्रुप में वोट डालने आई तो कोई परिवार सहित पहुंची. वहीं नव-विवाहित जोड़े भी पहुंचे. सीकर का युवक मतदान के लिए स्पेशल कनाडा से आया था. लोगों का यह उत्साह देखने योग्य था.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement