Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जिम में वर्कआउट के दौरान डॉक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत, घटना CCTV कैमरे में कैद

जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक नीचे गिरकर डॉक्टर की मौत हो गई. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना सोशल मीडिया पर वायरल. 

जिम में वर्कआउट के दौरान डॉक्टर की हार्ट अटैक से हुई मौत, घटना CCTV कैमरे में कैद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में जिम में वर्कआउट करने के दौरान डॉक्टर की हार्ट अटैक आने से मौके पर ही मौत हो गई. डॉक्टर अचानक वर्कआउट करते हुए जमीन पर गिर गए. यह देखकर जिम के कोच ने डॉक्टर को उठाया. सभी डॉक्टर को बेहोश समझकर अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

लखनऊ के विकासनगर में 41 वर्षीय डॉक्टर संजीव पाल ​पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे. संजीव बाराबंकी के अस्पताल में कार्यरत थे. रोज की तरह डॉक्टर संजीव पाल शाम के समय घर से जिम जाने के लिए निकले थे. उन्होंने जिम पहुंचकर वर्कआउट शुरू कर दिया. इसी दौरान उनकी त​बीयत बिगड़ गई. 

वर्कआउट करते हुए जमीन पर गिरे डॉक्टर

वर्कआउट करने के दौरान ही डॉक्टर संजीव की तबीयत खराब हो गई. वह खड़े खड़े ही जमीन पर गिर गए. गिरने की आवाज सुनकर जिम के कोच समेत दूसरे लोग पहुंच गए. वह डॉक्टर को बेहोश समझकर अस्पताल लेकर पहुंच गए. यहां डॉक्टरों ने जांच कर डॉ संजीव को मृत घोषित कर दिया. यह जानकर लोग हैरान रह गए. डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि डॉ संजीव की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक डॉ के परिवार को उनकी मौत की जानकारी दी, जिसके बाद घर में हड़कंप मच गया. अचानक हार्ट अटैक से मौत का यह वीडियो जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें-जिसने लिया जॉब इंटरव्यू उससे ही इश्क कर बैठी लड़की, ये प्रेम कहानी दिल को छू लेगी

बता दें कि तेजी से बढ़ती शीतलहर से पड़ रही ठिठुरन भरी ठंड के बीच हार्ट अटैक के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. पिछले दो दिनों में हार्ट अटैक से उत्तर प्रदेश में दो दर्जन से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. डॉक्टर इसकी मुख्य वजह भारी ठंड बता रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement